अवैध शराब बिक्री के विरूद्ध पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 3 बॉटल देशी प्लेन मदिरा, 19 पव्वा देशी प्लेन/मशाला मदिरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार

0 प्लेज़र गाड़ी की डिक्की में अवैध मदिरा रख परिवहन करते 01 आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

0 “नव वर्ष के पार्टियों में खपाने के फिराक में कर रहा था अवैध परिवहन।”

0 फिंगेश्वर पुलिस की सक्रियता से आरोपी आया गिरफ्त में

गरियाबंद 4 जनवरी (वेदांत समाचार)।। जिला गरियाबंद के पुलिस अधीक्षक जे.आर. ठाकुर के दिशा-निर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश ठाकुर के मार्गदर्शन तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गरियाबंद पुष्पेंद्र नायक के पर्यवेक्षण में जिला के समस्त थाना क्षेत्र में अवैध रूप से मदिरा के बिक्री, निर्माण, परिवहन तथा संग्रहण में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध छत्तीसगढ़ आबकारी अधिनियम के धाराओं के तहत् अधिक से अधिक कार्यवाही करने के सम्बंध में आदेशित किया गया है।


इसी कड़ी में थाना फिंगेश्वर को बड़ी सफलता मिली हैं। जिसमें आज दिनाँक 02.01.2022 को मुखबीर के द्वारा सूचना दिया गया कि एक व्यक्ति अपने सोल्ड प्लेज़र के डिक्की में अवैध रूप से देशी प्लेन व मशाला मदिरा रखकर परिवहन कर रहा है उक्त सूचना के सम्बंध में वरिष्ठ अधिकारीयों को सूचित कर रेड कार्यवाही कर आरोपी लखन लाल निवासी रोबा थाना फिंगेश्वर के कब्जे से प्लेज़र गाड़ी की डिक्की में छुपा कर रखे 03 बॉटल देशी प्लेन मदिरा, 19 पौव्वा देशी प्लेन, मशाला मदिरा को गवाहों के समक्ष जप्त कर छ0ग0 आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत् विधिवत कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया गया।


जिले के आला अफसरों से चर्चा करने पर बताये कि इस प्रकार की कार्यवाही आगे भविष्य में भी जारी रहेगा। क्षेत्र में कार्यवाही से आम जनता में उत्साह देखा गया।
उक्त कार्यवाही में निरीक्षक राजेश जगत, सउनि हिमांचल ध्रुव, आर0 कृतेश प्रजापति, लक्ष्मीकांत साहू, भानुप्रताप साहू, जलेश रात्रे, यादराम पटेल, मनोज निषाद, रवि सोनवानी की सराहनीय भूमिका रही।

गिरफ्तार आरोपी

लखन लाल बंजारे पिता सीताराम बंजारे उम्र 46 साल निवासी ग्राम रोबा थाना फिंगेश्वर जिला गरियाबंद (छ. ग.)