BREAKING : सीएम बघेल को सोनिया गांधी ने किया फोन, ली बेहद जरूरी जानकारियां…

रायपुर 02 जनवरी (वेदांत समाचार)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी की आलाकमान श्रीमती सोनिया गांधी ने आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर चर्चा की। यह कॉल पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष श्रीमती गांधी की ओर से आया था।

दरअसल, देश में कोरोना ने एक बार फिर तेजी का रुख अपना लिया है। वहीं कोरोना के नए वैरिएंट ‘ओमिक्रान’ ने भी व्यापक स्तर पर लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरु कर दिया है। आलम यह है कि देश के करीब 25 राज्यों में ‘ओमिक्रान’ फैल चुका है और 1500 से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है, तो इसकी वजह से दो लोगों की मौत हो चुकी है।

आज श्रीमती गांधी ने छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति, तीसरी लहर की वर्तमान स्थिति और प्रदेश में रोकथाम की तैयारियों की जानकारी लेने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को फोन लगाया और चर्चा की। इसके अलावा श्रीमती गांधी ने प्रदेश में हॉस्पिटल, बेड व ऑक्सिजन के अलावा अन्य जरूरी बातों को लेकर तथ्यात्मक जानकारियां ली।

दरअसल, देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर श्रीमती गांधी ने चिंता जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को फोन लगाया और चर्चा की। इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को लेकर तमाम जानकारियों से श्रीमती गांधी को अवगत कराते हुए बताया कि उनकी सरकार प्रदेश में बेहतर मॉनिटिरिंग कर रही है और पीड़ित लोगों के उपचार की पूरी व्यवस्था सरकार ने पहले से ही कर ली है।