14 साल की छात्रा से प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़:ऑफिस में बुलाकर अश्लील हरकत की, विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी…

कोटा 30 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। कोटा में 14 साल की नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ आरोप लगाए हैं। उद्योग नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने डीसीएम स्थित कवि टैगोर पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल जमुना शंकर प्रजापति के खिलाफ पोक्सो एक्ट व छेड़छाड़ के मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता की मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि पति से अलग होने के बाद वह अपनी 14 साल की बेटी के साथ उद्योग नगर इलाके में रहती है। जो कवि टैगोर पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। नवंबर में स्कूल के प्रिंसिपल जमना शंकर ने बालिका को अपने ऑफिस में बुलाया था। उसके साथ अश्लील हरकत की। बालिका ने विरोध किया तो किसी को नहीं बताने के लिए कहा। जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता रोते हुए घर पहुंची। मां ने पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

इस मामले में पीड़िता की मां ने 26 दिसंबर को सिटी एसपी को परिवाद दिया। मामले में जल्द कार्रवाई के आदेश दिए थे। जिस पर आरोपी कबीर टैगोर पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल जमना शंकर के खिलाफ पोक्सो एक्ट व छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। आज मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

प्रिंसिपल की सफाई: बदनाम करने की साजिश

वहीं, स्कूल प्रिंसिपल जमना शंकर का कहना है कि फीस को लेकर उसने बालिका और उसकी मां से बात की थी। इसके अलावा उनकी कोई बात नहीं हुई। कुछ लोग बदनाम करने के लिए ये आरोप लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।