कोरबा : कोल ट्रांसपोर्टर्स द्वारा डम्फर आपरेटर को बेहरमी से पीटा, SP ने दिए जांच के आदेश

कोरबा 29 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। ज़िलें के एसईसीएल की कुसमुण्डा कोयला परियोजना खदान में कार्यरत कर्मचारी को कोल ट्रांसपोर्टर्स ने बेहरामी से पीटने का मामला सामने आया है । जिसमे कोल ट्रांसपोर्टर्स द्वारा मनमुताबिक कार्य नहीं होने पर डम्फर आपरेटर को बेरहमी से पीट दिया गया।

जानकारी के अनुसार कुसमुण्डा खदान में डम्पर आपरेटर मोहम्मद जावेद पिता मोहम्मद हनीफ के साथ 24 दिसंबर को शाम 4 बजे यह घटना हुई। वह सरफेस माईनर फेस में कोयला लोड डम्फर क्रमांक-बीएमएल-824 को लेकर 29 नंबर डम्पिंग में पहुँचा तब वहां 3-4 की संख्या में कोयला दलाल पहुँचे। इनमें से एक दलाल डम्पर में चढ़ गया और जहां हम बोलते है वहां पर कोयला क्यों नहीं गिराते हो कहते हुए मारपीट करने लगा। उक्त दलाल के साथ में आए अन्य लोगों द्वारा गाली- गलौज किया जा रहा था। एक दलाल ने जेब से 5 सौ का नोट निकाल ऑपरेटर की ओर बढ़ाते हुए वीडियो बनाते हुए कहने लगा कि कहीं बोलेगा तो यह वीडियो वायरल कर देंगे। मारपीट से मोहम्मद जावेद को चोटें आई है। 

इस घटनाक्रम की जानकारी जैसे ही कोरबा एसपी को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है । पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल द्वारा उक्त घटना को गम्भीरता से लेते हुए दोषियों के विरुद्ध तत्काल वैधानिक कार्यवाही किए जाने बावत निर्देश थाना प्रभारी कुसमुंडा को दिए गए हैं ।
साथ ही अब तक मामले में एफ आई आर दर्ज नही होने के कारणों के संबंध में जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने हेतु नगर पुलिस अधीक्षक दर्री को निर्देश दिए गए हैं।