BREAKING : बाईक सवार को बचाने में पेड़ से टकराया था ट्रक, केबिन में फंस गया था चालक

आगरा 28 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। कस्बा शमशाबाद क्षेत्र में बीती रात एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में चालक के पैर में कील घुस गई और वो केबिन में फंसा रह गया। स्थानीय लोगों ने रस्सियों से बांध कर केबिन सीधा किया और ड्राइवर को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने चाक को इलाज के लिए आगरा भेजा है। बाइक सवार की बाइक पुलिस ने कब्जे में ले ली है।

जानकारी के मुताबिक जयपुर राजस्थान से नरेश नामक चालक ट्रक नम्बर RJ51GA0809 पर अनाज लेकर बिहार जा रहा था। इस दौरान आगरा के शमशाबाद थाना क्षेत्र के बाईपास पर भवन गांव के नजदीक एक बाइक सवार अचानक ट्रक के आगे आ गया। चालक ने उसे बचाने के लिए ब्रेक लगाए और स्टेयरिंग मोड़ दिया। इससे ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया।

गांव के लोगों ने बचाई चालक की जान

गांव के लोगों ने बचाई चालक की जान

भगवान बनकर आये ग्रामीण

हादसे में ट्रक का अगला हिस्सा पिचक गया और चालक नरेश के पैर में ट्रक का नुकीला हिस्सा घुस गया। चालक केबिन के अंदर फंस गया। क्लीनर ने लोगों से मदद की गुहार लगाई तो मौके पर पाहुँचे ग्रामीणों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। ग्रामीणों ने ट्रक के अगले हिस्से को रस्सियों से बांध कर खींचा और केबिन का पिचका हुआ हिस्सा ठीक किया। इसके बाद चालक को बाहर निकाला गया। मौके पर आई थाना पुलिस ने उसे आगरा इलाज के लिए भेजा है।

ग्रामीणों का कहना नशे में था बाइक सवार

स्थानीय ग्रामीण आशीष शर्मा ने बताया की यहां पास ही मैदान में रात के समय कई लड़के आकर शराब पीते हैं। हादसे के समय भी दो बाइक पर तीन लोग शराब के नशे में निकले थे। एक बाइक तो निकल गयी थी जबकी दूसरा बाइक सवार नशे के चलते गाड़ी संभाल नहीं पाया और अचानक ट्रक के आगे आ गया। चालक ने अपनी जान खतरे में डालकर उसकी जान बचाई है। हादसे के बाद बाइक सवार बाइक छोड़कर भाग गया है। पुलिस ने उसकी बाइक कब्जे में ली है।