सौरव गांगुली के बाद एक्टर देव ने कराई कोविड की जांच, 2 दिन पहले पूर्व क्रिकेटर के रियलिटी शो का बने थे हिस्सा

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड) के अध्यक्ष और मशहूर बंगाली टीवी रियलिटी शो दादागिरी अनलिमिटेड (Dadagiri Unlimited Season 9) के होस्ट सौरव गांगुली के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि जबसे हुई है, तबसे बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार देव (Actor Dev) का फोन बजना बंद नहीं हुआ है. हर कोई देव की तबीयत को लेकर चिंतित है, क्योंकि वह कुछ दिनों पहले ही अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टॉनिक’ (Tonic) के प्रमोशन के लिए सौरव गांगुली के इस रियलिटी शो का हिस्सा बने थे.

दरअसल, देव के साथ इस शो में उनके को-स्टार परण बंदोपाध्याय भी शरीक हुए थे. सौरव गांगुली के कोविड पॉजिटिव आने के बाद देव के फैंस अपने चहेते स्टार को लेकर परेशान थे, इसलिए देव ने अपने एक ट्वीट के जरिए फैंस से उनकी चिंता न करने को कहा है. अपने इस ट्वीट के जरिए देव ने बताया कि उन्होंने कोविड-19 की अपनी जांच कराई और वह वह सुरक्षित हैं, क्योंकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

देव के ट्वीट के बाद फैंस ने ली राहत की सांस

अपने फैंस के साथ अपने कोविड से सुरक्षित होने की जानकारी साझा करते हुए एक्टर देव ने लिखा- सौरव गांगुली के कोविड पॉजिटिव आने के बाद मैं कई कॉल रीसीव कर चुका हूं. एहतियात के तौर पर मैंने आज अपना कोविड टेस्ट कराया और परिणाम नेगेटिव आया है. आपने जो चिंता की उसके लिए धन्यवाद, हम सभी सुरक्षित हैं.

फिलहाल, सौरव गांगुली की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सौरव गांगुली को कोविड के हल्के लक्षण थे. सौरव गांगुली के ब्लड सैंपल जेनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं, ताकि ये पता लगाया जा सके कि वह किसी ओमिक्रॉन संक्रमित व्यक्ति के कॉन्टैक्ट में तो नहीं आए हैं.

देव के वर्कफ्रंट की बात करें तो की हालिया रिलीज़ ‘टॉनिक’ को काफी सराहना मिल रही है. इस फिल्म में देव के अलावा परण बंदोपाध्याय, शकुंतला बरुआ, सुजान मुखर्जी, कोनेनिका बनर्जी और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका निर्देशन अभिजीत सेन ने किया है. यह फिल्म एक मजबूत नोट पर एक सामाजिक संदेश के साथ ह्यूमर का भी वादा करती है. ये फिल्म 24 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है