क्रिकेटर अमित मिश्रा के घर घुस कर पड़ोसी ने किया मारपीट,रॉड, फावड़ा और डंडे से किया वार; बच्चों और गर्भवती महिला को पीटा; पत्नी का सिर फोड़ा….

बिलासपुर 28 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। बिलासपुर में रणजी क्रिकेट प्लेयर अमित मिश्रा के घर में घुसकर पड़ोसी युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। रॉड, फावड़ा और डंडे लेकर घुसे युवकों ने क्रिकेटर, उनकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को बुरी तरह से पीटा। सभी को गंभीर हालत में अपोलो अस्पताल और CIMS में भर्ती कराया गया है। खास बात यह है कि पुलिस ने सिर्फ साधारण मारपीट की धाराओं में FIR दर्ज की। हालांकि बाद में हत्या के प्रयास में मामला दर्ज करने की बात कही है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

सरकंडा के कृष्णा विहार कॉलोनी निवासी रणजी प्लेयर अमित मिश्रा के पड़ोसी गंगाधर मिश्रा अपने घर की पुताई करा रहे हैं। सोमवार सुबह गंगाधर मिश्रा उनके घर पहुंच गए। इस दौरान उसने अमित के पिता चंद्रिका प्रसाद से कहा कि उनके घर की तरफ की दीवार पर पुताई कराना है। इस पर चंद्रिका प्रसाद ने पूजा, अर्चना करने और घर का काम काज निपटाने के बाद पुताई करने की बात कही। आरोप है कि मना करने पर गंगाधर मिश्रा, उनका भाई, दो बेटे और अन्य दोस्त उनके घर में घुस गए और गाली-गलौज करने लगे।

हमलावरों ने महिलाओं पर रॉड से किया वार।

हमलावरों ने महिलाओं पर रॉड से किया वार।

हमले में चंद्रिका प्रसाद के साथ ही शशि, प्रतिमा, हितेश, मंजू, अल्का गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, चंद्रिका प्रसाद के घर काम से आए तोरवा के शंकर नगर निवासी राजेश तिवारी भी इस हमले में घायल हो गए।

हमलावरों की हरकतों को देखकर दहशत में आ गया परिवार।

हमलावरों की हरकतों को देखकर दहशत में आ गया परिवार।

कार्रवाई में पुलिस की भूमिका पर उठे सवाल
पड़ोसियों के इस हमले में गर्भवती महिला के साथ ही परिवार के सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं। इस घटना की शिकायत पर पुलिस न तो मामले की जांच करने पहुंची और न ही घायलों का हाल जाना। TI परिवेश तिवारी ने कहा कि हमलावरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। जांच के दौरान इस प्रकरण में धारा 307 जोड़कर कार्रवाई की जाएगी।