दोस्त से मिलकर लौट रहे बाइक सवार जवानों को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत…

हरियाणा 27 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। हरियाणा के भिवानी में हुए एक दर्दनाक हादसे में मामा-भांजा की माैत हो गई। मृतकों में एक युवक दीपक जहां मर्चेंट नेवी में था वहीं इसका भांजा संदीप आर्मी में था। दोनों रात को बाइक पर गांव मंढ़ाणा में अपने दोस्त के घर से भिवानी लौट रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को वारिसों को सौंप दिया है।

बताया गया है कि गांव प्रेमनगर निवासी दीपक (20) मर्चेट नेवी में था। वह इन दिनों छुट्टियों में घर आया हुआ था। शनिवार को गांव गड़ी निवासी संदीप (29) जो कि सेना में है, उनके घर आया था। दोनों बाइक पर सवार होकर हांसी रोड पर स्थित गांव मंढ़ाणा में अपने दोस्त से मिलने गए थे। रात को घर लौट रहे थे तो गांव तिगड़ाना के पास उनकी बाइक सड़क पर खड़े एक ट्रक से जा टकराई।

हादसे मे दोनों को गंभीर चोट आई। दोनों को रात को ही भिवानी के चौ बंसीलाल अस्पताल में लाया गया। डॉक्टर उनको बचा नहीं पाए और मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दीपक के भाई रिंकू के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

थाना सदर भिवानी के आईओ एचसी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक दीपक के भाई रिंकू की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से सड़क पर वाहन खड़ा करने का केस दर्ज किया है।