अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे आतंकी, 24 घंटे में दूसरी बार CRPF जवानों पर किया ग्रेनेड अटैक..

जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार दहशत फैलाने की कोशिशों में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में अनंतनाग में आतंकियों ने फिर एक बार हमला कर दिया है. यहां आतंकियों ने सीआरपीएफ बंकर पर ग्रेनेड फेंका है. जानकारी के मुताबिक ये हमला अरवानी बिजबेहरा इलाके में हुआ है. हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. इस हमले में किसी भी सुरक्षाबल के घायल होने की खबर अभी सामने नहीं आई है. 

घाटी में आतंकियों की ये नापाक साजिश लगातार बढ़ती जा रही है. पिछले 24 घंटों में ये दूसरी बार है जब आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया है. इससे पहले रविवार शाम को आतंकियों ने पुलवामा में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड अटैक किया था. जानकारी के मुताबिक पुलवामा स्थित पोस्ट ऑफिस के पास पुलिस चौकी पर ग्रेनेड हमला हुआ था. इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस अटैक में भी सीआपीएफ जवानों को ही निशाना बनाया गया था.

सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी

दरअसल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे हुए हैं. अलग-अलग जगहों पर लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं और आतंकियों को ढेर किया जा रहा है. इसी के चलते आतंकी बौखलाए हुए हैं और इस तरह के हमलों के जरिए अपनी साजिशों को अंजाम दे रहे हैं.

इससे पहले शनिवार को घाटी में सुरक्षाबलों ने तीन अलग-अलग मुठभेड़ में पांच आतंकवादी ढेर कर दिए. मारे गए पांच आतंकवादियों में एक आतंकवादी आईईडी का जानकार था. ये जानकारी पुलिस ने दी. लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के दो आतंकवादी शोपियां जिले में मारे गए. जबकि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में अंसार गजवत-उल-हिंद के दो आतंकवादी मारे गए. इसके अलावा अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा इलाके के कलां में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया.