BREAKING : पुलवामा में एक बार फिर आतंकियों ने नापाक साजिश को दिया अंजाम, पुलिस चौकी पर फेंका ग्रेनेड, दो पुलिसकर्मी घायल…

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर आतंकवादियों (Terrorists) ने अपनी नापाक साजिश को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि पुलवामा स्थित पोस्ट ऑफिस के पास पुलिस चौकी (Police Post) पर ग्रेनेड हमला (Grenade Attack) हुआ है. इस हमले में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने CRPF जवानों को अपनी इस घिनौनी साजिश का निशाना बनाने के लिए यह पूरा घटनाक्रम रचा था.

हालांकि गनीमत ये रही कि इस हमले में सुरक्षाबलों को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआरपीएफ और पुलिस की एक संयुक्त टीम पुलवामा में पुलिस चौकी के पास तैनात थी. इसी दौरान घात लगाए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. इस हमलें में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सख्ती बढ़ा दी है.

तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में 5 आतंकी ढेर

वहीं, शनिवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने तीन अलग-अलग मुठभेड़ में पांच आतंकवादी ढेर कर दिए. मारे गए पांच आतंकवादियों में एक आतंकवादी आईईडी का जानकार था. ये जानकारी पुलिस ने दी. लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के दो आतंकवादी शोपियां जिले में मारे गए. जबकि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में अंसार गजवत-उल-हिंद के दो आतंकवादी मारे गए. इसके अलावा अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा इलाके के कलां में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शोपियां के चौगाम गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों की मौजूदगी का पता चला था. आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने का पूरा मौका दिया गया था. लेकिन आतंकवादियों ने सरेंडर करने से साफ इनकार कर दिया और संयुक्त तलाशी दल पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया.