कोरबा : रात में राहगीरों का हाल जानने निकले कलेक्टर और निगम आयुक्त, अधिकारियों को अपने बीच पाकर बेसहारा लोगों के चेहरें पे आई रौनक

कोरबा 25 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। शहर में लगातार कुछ दिनों से बड़ी ठंड के कारण राह में सोने वाले गरीब तबको और राहगीरों का हाल जानने के लिए 24 दिसम्बर की रात कलेक्टर श्री मति रानू साहू, निगम आयुक्त कुलदीप शर्मा, कोरबा एसडीएम सहित आला अधिकारी ने रात के वक्त कोरबा रेलवे स्टेशन पहुंच कर जरूरतमंद असहाय लोगों को कंबल का वितरण किया। साथ ही उनका हाल जाना और निरीक्षण दौरे में लोगों का हाल चाल जाना और अलाव व्यवस्था की जायजा भी लिया गया। । साथ ही व्यक्तियों के इस ठंड से बचने के लिए स्वेटर, साल-कम्बल भी वितरण किए।


जैसा कि आप जानते है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार राज्य के सभी जिला कलेक्टरों को सार्वजनिक स्थलों विशेषकर चौक-चौराहों, रेल्वे स्टेशन, बस स्टैंड, यात्री प्रतीक्षालय आदि में रात्रि के समय अलाव की व्यवस्था सुनिश्चित करने के साथ ही स्वयंसेवी, समाजसेवी संस्थाओं, दान-दाताओं की मदद से बेसहारा एवं जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े एवं कम्बल आदि वितरण कराए जाने को कहा है। बेसहारा लोगों ने जिला प्रशासन के आला अधिकारियों को अपने पास पा कर और ठंड से बचने के लिए मिले समान के लिए गरीब राहगीरों ने इन अधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।