बंद कमरे में मिली चाचा- भतीजे की लाश, मचा हड़कंप..

रांची 23 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। झारखंड की राजधानी रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित मधुकम के एक घर से चाचा-भतीजे (Uncle-Nephew Dead Body) का शव मिला है. मामले के प्रकाश में आने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. सुबह देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर लोगों शक हुआ. लोगों नने गेट तोड़कर देखा तब कमरे में चाचा-भतीजे का शव पड़ा हुआ पाया गया. इस घटना की सूचना सुखदेव नगर थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. सुखदेव नगर थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है.

राजधानी के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में दो लाश मिली है. मृतक रिश्ते में चाचा-भतीजा थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आशंका जताई जताई जा रही है कि दम घूटने से दोनो की मौत हुई है. मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी है.

एक बंद कमरे में मिले दो शव

बता दें कि राजधानी के सुखदेव नगर में एक बंद कमरे से दो शव बरामद किया गया. दोनों मृतक रिश्ते में चाचा भतीजा लगते हैं. सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता ने बताया कि जिस कमरे से दोनों शव बरामद किए गए हैं वह अंदर से बंद था. ऐसे में यह माना जा रहा है कि दोनों ने ठंड से बचने के लिए घर में अंगीठी जलाई होगी. क्योंकि कमरे के सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद थी, ऐसे में दम घुटने से दोनों की मौत हुई होगी. हालांकि पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है, दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह भी सामने आ जाएगी.

सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की हुई मौत

दूसरी ओर, बोकारो व आसपास चार अलग-अलग सड़क हादसे में एक सेवानिवृत्त सैनिक सहित तीन लोगों की मौत हो गई.दो लोग घायल भी हुए. जैनामोड़-फुसरो मार्ग पर पिपराटांड़ गांव के पास ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. बाइक सवार बेरमो के बैधकारो निवासी सेना के सेवानिवृत्त जवान 55 वर्षीय जितेंद्र कुमार मिश्रा का सिर बुरी तरह कुचल गया. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. मिश्रा औद्योगिक क्षेत्र गोडाबालीडीह के हिन्दुस्तान पेट्रोलियम तेल डिपो में सुरक्षा गार्ड थे और काम कर घर आ रहे थे. फुसरो की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनको कुचल दिया. इसके बाद तुपकाडीह के मानगो चौक के बगल में ट्रक को खड़ा कर भाग गया. पेटरवार एवं जरीडीह पूलिस ने ट्रक को ठाकुरटांड़ स्थित पेट्रोल पंप पर खड़ा कर दिया है. बेरमो थाना पुलिस मौके पर पहुंची.