बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ हरनाज संधू करना चाहती हैं बॉलीवुड में डेब्यू, मिस यूनिवर्स ने बताई ये वजह

नई दिल्ली । फैशन की दुनिया के लिए साल 2021 काफी खास रहा है। भारत की लड़की हरनाज संधू ने हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम किया। वह महज 21 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स बनी हैं। अब तक चुनिंदा अभिनेत्रियां इस ताज को अपने नाम कर पाई हैं। 21 साल बाद किसी भारतीय लड़की ने मिस यूनिवर्स की नाम अपने नाम किया है। जिसके चलते हरनाज संधू पूरे देश में चर्चा हो रही है।

ऐसे में अब हरनाज संधू ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने को लेकर बड़ी बात कही है। साथ ही यह भी बताया है कि वह शाह रुख खान से काफी प्यार करती हैं और उनका सम्मान करती हैं। वह उनके साथ अपने बॉलीवुड का सफर शुरू करना चाहती हैं। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए हरनाज संधू ने अभिनय की दुनिया में कदम रखने को लेकर कहा, ‘मुझे नहीं पता कि क्या होगा, क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं जो कभी जिंदगी की प्लनिंग नहीं करती हूं। लेकिन मौका मिला तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी, क्योंकि यह मेरा सपना रहा है। मैं पेशे से एक कलाकार रही हूं, मैं पिछले 5 साल से थिएटर कर रही हूं। मेरे पास लोगों को प्रभावित करने और महिलाओं के बारे में रूढ़ियों को तोड़ने और वे क्या हो सकती हैं, और यह अभिनय के माध्यम से हो सकती हूं।’

हरनाज संधू से पूछा गया कि क्या कोई खास अभिनेता या निर्देशक है जिसके साथ वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करना चाहेंगी ? इस सवाल के जवाब में मिस यूनिवर्स ने कहा, ‘मौके को देखते हुए, मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उनके काम करने का तरीका पसंद है, मुझे गुणवत्ता और कला पसंद है, उनकी फिल्मों में भावना और गहराई होती है।

हरनाज संधू ने आगे कहा, ‘मैंने पहले भी इस बारे में बता रखा है कि मैं शाह रुख खान का बहुत सम्मान और उनसे प्यार करती हूं। उन्होंने जितनी मेहनत की है और अब भी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि यह कभी भी पर्याप्त नहीं है। लेकिन वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते है, उन्होंने हमेशा सफलता हासिल की है। और जिस तरह से वह हर इंटरव्यू में बात करते हैं, वह सच में मुझे प्रेरित करते हैं कि यह सिर्फ आपके रवैये के बारे में है जो आपको जगह देता है। वह एक है अद्भुत कलाकार और अद्भुत इंसान।’

इसके अलावा हरनाज संधू और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स बनते की हरनाज संधू के फॉलोअर्स की संख्या चौगुनी हो ही गई है, साथ ही इनकी एक से बढ़कर एक फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वैसे हरनाज खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपनी स्वीट, हॉट एंड सिज़लिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।