बलौदाबाजार पुलिस ने मानवता का परिचय देते हुए आमजनों को बांटे कंबल

● थाना भाटापारा ग्रामीण, शहर एवं सिमगा पुलिस स्टाफ ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड में प्रतीक्षारत यात्रियों को ठंड से बचने दिये कंबल ।
● ठंड से बचने हेतु आमजनों को शासन द्वारा संचालित रैन बसेरा में जाने हेतु दी गई समझाइश ।
● बलौदाबाजार पुलिस की अपील खुले स्थानों, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड में प्रतीक्षारत यात्रियों, आमजनों को ठंड से बचाव हेतु करे सहायता ।

बलौदाबाजार 22 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। दिनांक 21.12.2021 की रात्रि हमेशा की तरह पुलिस बल आवश्यक सुरक्षा प्रबंध हेतु रात्रि गश्त के लिए रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड एवं आसपास के इलाकों में तैनात थी। सहसा उनकी नजर रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड में प्रतीक्षारत लोगों के ऊपर पड़ी। इनमे से कई लोगों के पास ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े नहीं थे। अभी जिले में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, ये सभी लोग ठंड से कांप रहे थे, लेकिन अपने गंतव्य की ओर जाने के लिए मजबूरीवश बस, ट्रेन आदि की प्रतीक्षा कर रहे थे। जैसे ही यह दृश्य पुलिस स्टाफ ने देखा उन्होंने तुरंत रेलवे स्टेशन भाटापारा मे थाना प्रभारी भाटापारा ग्रामीण रोशन राजपूत, थाना भाटापारा शहर से सउनि नेतराम पटेल, प्रआर पूरनलाल जाफरे, सिमगा नगर में उपनिरीक्षक पुरुषोत्तम कुर्रे थाना प्रभारी सिमगा के नेतृत्व में कंबल एवं गर्म कपड़ों का इंतजाम कर प्रतीक्षारत लोगों को उपलब्ध कराया गया। ठंड से बचाव हेतु सहायता पाकर यह लोग अत्यंत प्रसन्न हुए तथा समस्त पुलिस स्टाफ को धन्यवाद ज्ञापित किया। रात्रि में किसी कारणवश बाहर रहने वाले लोगों के लिए शासन द्वारा विभिन्न स्थानों में रैन-बसेरा भी बनाया गया है। इस व्यवस्था का लाभ लेकर ठंड से बचाव हेतु इन लोगों को रैन-बसेरा में जाकर विश्राम करने की सलाह भी पुलिस बल द्वारा दी गई है।

बलौदाबाजार पुलिस समस्त जिले वासियों से अपील करती है कि खुले स्थानों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन में प्रतीक्षारत लोगों को ठंड से बचाव हेतु आवश्यकतानुसार गर्म कपड़े, कंबल आदि देकर उनकी सहायता करें।