दोस्त की मां को गाली देना युवक को पड़ा भारी..

अपचारी बालक ने शराब पिलाकर मौत के घाट उतारा

भिलाई 22 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। दोस्त की मां के रुपये उधार में देने से इंकार करने पर अपशब्द का प्रयोग करना युवक को भारी पडा। हालांकि गलती का अहसास होने पर उसने दोस्त की मां से माफी भी मांग लिया। लेकिन नाबालिग बेटे पर इसका कोई असर नहीं हुआ और उसने अपने दोस्त को शराब पिलाने के बाद कटर से गला रेतकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद आरोपी भाग खडा हुआ व अपने पिता को वारदात की पूरी जानकारी भी दे दी। पुलिस ने हत्या की इस वारदात में आरोपी अपचारी बालक को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। घटना नेवई पुलिस थानान्तर्गत का बताया जाता है। हत्या की वारदात मरोदा टैंक के पास सोमवार की रात का है।

भिलाईनगर सीएसपी राकेश कुमार जोशी व नेवई थाना प्रभारी निरीक्षक भारती मरकाम ने बताया कि विगत दिवस मोनू साहू पिता चन्दू साहू उम्र 24-25 साल अपने दोस्त अम्बेडकर स्कूल के पास नेवई भाठा निवासी के घर गया। उसकी मां से कुछ पैसे उधारी में मांगा। महिला ने पैसे देने से इंकार करते बोला कि तुम लोग केवल शराब पीने के लिए पैसा मांग रहे हो, नही दे सकती। इतने पर महिला को अपशब्द कहते हुए गाली गलौज की। फिर एक दो दिन के बाद आकर दोस्त की मां से माफी भी मांग ली। किन्तु महिला के बेटे को यह सब नागवर गुजरा। महिला के अपचारी बेटे ने सोमवार को दोपहर में अपने दोस्त को शराब पिलाया। फिर संध्या के समय एक बार और शराब पिलाने मरोदा टैंक की तरफ ले जाकर कटर से मोनु साहू का गला रेत कर लाश को घटना स्थल पर छोड़कर भाग गया। मोबाइल से अपने पिता को घटना की जानकारी दी। रात में न आने पर मृतक मोनू साहू के परिजन तलाश करते हुए अपचारी बालक के घर गये। अपचारी बालक के न मिलने पर आरोपी के पिता ने मृतक के परिजनों को घटनाक्रम से अवगत कराया। हत्या की जानकारी मिलते ही रात्रि में ही सीएसपी राकेश कुमार जोशी थाना पहुंचे। आरोपी को पुलिस ने भाग दौड कर रात में ही कुम्हारी से धर दबोचा। आरोपी की निशानदेही पर लाश बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए आज रवाना कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है।