अल्लू अर्जुन की फिल्म की कमाई जारी, जानें कितने करोड़ का हुआ कलेक्शन

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Aarjun) की फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa : The Rise) का पहला पार्ट 17 दिसंबर को रिलीज हुआ है. इस फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद जबरदस्त एक्साइटमेंट थी जिसका प्रूफ फिल्म की कमाई से मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म शानदार कमाई करती जा रही है. तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हुई इस फिल्म ने 3 दिन में वर्ल्डवाइड 140 करोड़ तक की कमाई कर ली है.

सिने ट्रैक की रिपोर्ट के मुताबिक 3 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ये फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस की लिस्ट में नंबर 3 पर आ गई है. इतना ही नहीं अब भी फिल्म की कमाई होती ही जा रही है और फिल्म की अब तक 140.07 करोड़ की कमाई हो गई है.

सिने ट्रैक ने ट्वीच किया, अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ के बाद इंटरनेशनल मार्केट में 20 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई अब 140 करोड़ हो गई है.

यहां देखें ट्वीट 

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म पुष्पा में पुष्पा राज की कहानी दिखाई गई है जो चंदन तस्करी करता है. पुष्पा राज का किरदार अल्लू अर्जुन ने निभाया है. फिल्म की कहानी काफी लंबी है इसलिए इसे 2 पार्ट में रिलीज करने का प्लान बनाया गया. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना, फाहद, सुनील धनंजय और वेनेला किशोर अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म के जरिए अल्लू अर्जुन काफी अलग अवतार में नजर आ रहे हैं और फैंस को उनका ये अवतार पसंद आ रहा है. अल्लू का कहना है कि ये उनके करियर का अब तक का सबसे चैलेंजिग रोल है. अल्लू ने फिल्म की रिलीज से पहले कहा था कि वह चाहते हैं कि ये फिल्म तमिल दर्शकों को खूब पसंद आए और फिल्म को तमिल में अच्चा रिस्पॉन्स मिले.

सामंथा का आइटम सॉन्ग

इस फिल्म की एक और खास बात है और वो है इसमें सामंथा रुथ प्रभु का आइटम सॉन्ग. दरअसल, फिल्म में सामंथा और अल्लू अर्जुन का आइटम सॉन्ग है जो काफी सुर्खियों में है. सामंथा ने अपने करियर में पहली बार आइटम सॉन्ग किया है और इसमें एक्ट्रेस के बोल्ड एक्सप्रेशन और डांस मूव्स नजर आ रहे हैं.

बता दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज को लेकर अभी तक जो जानकारी हमारे पास है वो ये कि दूसरा पार्ट साल 2022 में कभी भी रिलीज किया जा सकता है.