आर माधवन पत्नी और बेटे वेदांत के साथ शिफ्ट हुए दुबई, जानिए इसके पीछे की वजह..

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R. Madhavan) के बेटे वेदांत (Vedant) नेशनल लेवल के तैराक हैं. माधवन के बेटे वेदांत ने तैराकी की प्रतियोगिता को जीतकर अपने पिता का नाम रौशन कर दिया था. वो पिछले कुछ समय से चर्चाओं में बने हुए थे. वेदांत 2026 के ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे.

एक्टर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में खुलासा किया है कि वो और उनकी पत्नी सरिता अपने बेटे वेदांत को ओलंपिक की तैयारी में मदद करने के लिए दुबई शिफ्ट हो गए हैं.  माधवन ने कहा कि वे दुबई में इसलिए शिफ्ट हुए है क्योंकि भारत में ओलंपिक के साइज का पूल नहीं है.

आर माधवन ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके बेटे ने ओलंपिक की तैयारी शुरू कर दी है. दुबई में बड़े स्विमिंग पुल खुले हुए हैं और नजदीक भी है. इसलिए हमने यहां शिफ्ट होने का फैसला लिया है. वेदांत ओलंपिक की तैयारी कर रहा है और मैं और सरिता उसके साथ हैं. अभिनेता ने कहा की मुंबई के बड़े स्वीमिंग पूल कोरोना की वजह से बंद है. ऐसे में वो और उनकी पत्नी नहीं चाहते हैं कि वेदांत की तैयारी में कोई बाधा आए. अभिनेता ने कहा कि इंटरनेशनल टूर्नामेंट की तैयारी में मदद करने के लिए ये बहुत जरूरी था.

माधवन से पूछा गया कि क्या वो चाहते हैं कि उनका बेटा अभिनेता बने. इसके जवाब में अभिनेता ने कहा मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा. मैं और मेरी पत्नी हमारा बेटा जो भी करना चाहता है उसमें सपोर्ट करेंगे.

वेदांत ने राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप में जीते थे 7 मेडल

वहीं, कुछ दिनों पहले वेदांत माधवन ने इस साल की शुरुआत में सुर्खियों में छाए हुए थे क्योंकि उन्होंने बेंगलुरु में आयोजित होने वाले चैंपियनशिप में सात पदक जीते थे. द ब्रिज की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता के बेटे ने जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था और सात पदक जीते थे. उन्होंने कथित तौर पर चार सिल्वर मेडल और 3 ब्रॉन्ज मेडल जीता था.

अगस्त में अपने बेटे के 16वें जन्मदिन पर माधवन ने खुद को धन्य पिता कहा था. अपने बेटे के साथ एक फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ”मुझे हर चीज में हराने के लिए धन्यवाद जिसमें भी मैं अच्छा हूं और मुझे अभी भी जलन हो रही है. मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मैं आपको 16वें जन्मदिन की बधाई देना चाहता हूं और आशा करता हूं कि आप दुनिया में अपने लिए बेहतर जगह बनाने के लिए सझम हो. मैं एक धन्य पिता हूं.”