BREAKING : पुलिस हिरासत में बंदी को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पेशी से लौट रहे एक आरोपी को पुलिस कस्टडी (Police Custody) में ही बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. दिनदहाड़े सरेराह हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने आरोपी पर सात राउंड फायर किये. उनमें से पांच गोलियां उसे लगी. गंभीर रूप से घायल हुये हत्या के आरोपी को तत्काल अस्पताल ले जा गया, लेकिन वहां उसने इलाज के दौरान दम (Death) तोड़ दिया. वारदात के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार वारदात शनिवार शाम को हुई. पुलिस जोधपुर सेंट्रल जेल से तीन आरोपियों को पाली किसी पेशी पर लेकर गई थी. शाम को वापसी में पुलिस उन्हें लेकर रोडवेज से वापस लौट रही थी. जोधपुर में भाटिया चौराहे पर रोडवेज की बस रुकी. इस पर पुलिसकर्मी और तीनों आरोपी बस से नीचे उतरे.

7 राउंड फायर किए, 5 गोलियां लगी


उनके नीचे उतरते ही दो युवकों ने एक आरोपी सुरेश सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपियों ने करीब 7 राउंड फायर किए. इसमें से सुरेश सिंह को करीब पांच गोलियां लगी. फायरिंग होते ही वहां अफरातफरी मच गई. गोलियों की बौछार के बीच पुलिसकर्मी जान बचाने के लिये वहां से भाग छूटे.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने


हत्या की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें दिखाई दे रहा है कि आरोपी बड़े आराम से बेखौफ अंदाज में अपनी बाइक से नीचे उतरते हैं और फायरिंग की वारदात को अंजाम दे देते हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर पुलिस का नाम मात्र भी डर नजर नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि ये युवक बस का पीछा करते हुये भाटिया चौराहे तक आये थे.

घायल आरोपी ने अस्पताल में तोड़ा दम


इसके बाद जब हमलावर भागने लगे तो पुलिस उनके पीछे दौड़ी. लेकिन तब तक वे अपनी रिवाल्वर छोड़कर गाड़ी पर बैठकर फरार हो गये. बाद में पुलिसकर्मी सुरेश को तत्काल स्थानीय अस्पताल लेकर गये, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद आरोपियों की तलाश के लिये जोधपुर में सघन नाकाबंदी करवाई गई है लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया.