छत्तीसगढ़ : तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हुई मौत

दुर्ग 19 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। जिले में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल लेकर निकले लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत मामला दर्ज किया है। जामुल टीआई गौरव पाण्डेय ने बताया सुनील चतुर्वेदी पिता गुरुदास चतुर्वेदी (26 साल) घासीदास नगर, जामुल का रहने वाला है। 17 दिसंबर की दोपहर वह अपनी बाइक से डयूटी जा रहा था। करीबन 12.45 बजे के आसपास बीके कंपनी के सामने के मोड़ पर वह जैसे ही पहुंचा था कि तभी अचानक तेज रफ्तार में एक ट्रेलर सीजी 04 जेसी 2245 आ गया।

ट्रेलर के चालक ने अपना संतुलन खो दिया और बाइक को टक्कर मार दिया। इस सड़क दुर्घटना में सुनील चतुर्वेदी कें सिर में गंभीर चोट आई और अधिक खून भी बह गया। जब उसे इलाज के लिए शासकीय अस्पताल सुपेला ले जा रहा था तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मामले की जांच के बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत मामला दर्ज किया। दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामला दर्ज कर चालक और गाड़ी मालिक का पता कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों से भी पूछताछ की जा रही है। पीएम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।