कैटरीना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल ने काम पर की वापसी, फैंस ने पूछा- और भाई हलवा कैसा था?…

बॉलीवुड के सुपरकपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. विक्की और कैटरीना ने राजस्थान में 9 दिसंबर को सात फेरे लिए हैं. शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए चले गए थे और अब मुंबई वापस आ चुके हैं. मुंबई आने के बाद अब विक्की कौशल ने काम पर वापसी कर ली है.

विक्की शुक्रवार की शाम को भी बाहर स्पॉट हुए थे और आज उन्होंने काम पर वापसी की तस्वीरें शेयर की हैं. विक्की ने कार में अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- पहले कॉफी फिर क्लैपबोर्ड. इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है. वह कार में पंजाबी गाने सुनते हुए जा रहे हैं.

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

फोटो में विक्की ब्लैक कलर की हुडी और कैप लगाई हुई है. साथ ही ब्लैक कलर के शेड्स लगाए हुए हैं. फैंस उनकी फोटोज पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- भाई कैटरीना किधर है. वहीं दूसरे ने लिखा- और भाइया हलवा कैसा था? एक फैन ने लिखा- कैटरीना बाउजी कैसी हैं.

कैटरीना की हुई पहली रसोई

कैटरीना कैफ ने शुक्रवार को ससुराल में पहली बार खाना बनाया. उन्होंने पहली बार घर में हलवा बनाया. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हलवे की फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैंने बनाया. चौंका चरधाना.

कैटरीना के बाद विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हलवे की फोटो शेयर करते हुए लिखा- बेस्ट हलवा एवर. साथ ही किस वाली इमोजी पोस्ट की.

रिपोर्ट्स की माने तो शादी के बाद विक्की और कैटरीना हनीमून के लिए मालदीव्स गए थे. वह शादी के अगले दिन ही जयपुर से मालदीव्स के लिए रवाना हो गए थे. हनीमून से लौटने के बाद पहली बार मुंबई में ये कपल साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. रिपोर्ट्स की माने तो विक्की और कैटरीना इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में जल्द ही रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की हाल ही में सरदार उधम रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई है. वह जल्द ही सैम बहादुर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसके अलावा वह कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा आला रे में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से विक्की का लुक भी सामने आ चुका है.