NCA में इंजरी को हराने में जुटे रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा , भारत के U-19 कप्तान ने शेयर की तस्वीर..

टीम इंडिया के व्हाइट बॉल कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस पर काम शुरू हो गया है. दोनों ही खिलाड़ी साउथ अफ्रीका दौरे पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से चोट के चलते बाहर हैं. रोहित शर्मा को हैमस्ट्रिंग इंजरी है जबकि रवींद्र जडेजा कानपुर टेस्ट के दौरान दाईं हाथ में लगी चोट से नहीं उबर सके हैं. रोहित शर्मा को 8 दिसंबर को भारतीय सेलेक्शन कमिटी की मीटिंग में वनडे की कप्तानी दी गई थी. जबकि इसी दौरान उन्हें टेस्ट टीम का उप-कप्तान भी बनाया गया था.

NCA में अभी U19 एशिया कप में शिरकत करने वाली भारत की अंडर 19 टीम के 25 खिलाड़ियों का कैंप लगा है. अंडर 19 एशिया कप 23 दिसंबर से UAE में होना शेड्यूल हैं. दिल्ली के यश धुल, जो कि इस कैंप का हिस्सा हैं और एशिया कप में अंडर 19 टीम की कमान भी संभालते दिखेंगे, उन्होंने रोहित जडेजा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है.

रोहित और जडेजा की खल सकती है कमी

साउथ अफ्रीका दौरे पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा अहम कड़ी थी. ऐसे में इनकी कमी टीम इंडिया को खलती दिख सकती है. रोहित शर्मा की जगह प्रियांक पांचाल को टीम में मौका मिला है. वहीं रवींद्र जडेजा की जगह प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल लेते दिख सकते हैं. टेस्ट सीरीज में शिरकत करने भारतीय टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है.