आलिया भट्ट के खिलाफ नहीं होगा कोई मामला दर्ज, BMC अधिकारी बोले- एक्ट्रेस ने नहीं किया होम क्वारंटीन के नियमों का उल्लंघन…

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया गया था. बाद में बीएमसी (BMC) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने दिल्ली की यात्रा के दौरान क्वांरटीन नियमों का उल्लंघन नहीं किया है. उन्होंने कहा दिल्ली जाने से पहले उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई थी और वो क्वारंटीन में नहीं थी.

दरअसल 8 दिसंबर को निर्माता- निर्देशक करण जौहर के घर में डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में शामिल होने के बाद करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और महीप कपूर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थीं इस पार्टी में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं. हालांकि उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई थी लेकिन फिर भी उन्हें14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन में रहना था.

आलिया ने तोड़ा था होम क्वारंटीन का नियम

कोरोना नियमों की अनुसार, भले ही रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन 14 दिनों तक क्वांरटीन में रहना पड़ता है. आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ के मोशन पोस्टर लॉन्च के लिए दिल्ली गई थी. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए बीएमसी ने आलिया को दिल्ली में ही क्वारंटीन होने के लिए कहा था लेकिन अभिनेत्री मुंबई वापस आ गई. इस मामले में कार्रवाई करते हुए बीएमसी ने स्वास्थ्य विभाग से आलिया के खिलाफ होम क्वारंटीन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज करने का आदेश जारी किया था. बीएमसी का कहना है कि वो एक सेलिब्रिटी हैं और अगर वो इस तरह की लापरवाही करेंगी तो लोगों में क्या संदेश जाएगा.

अधिकारी ने कोविड -19 (Covid -19) नियमों का उल्लंघन के बारे में मीडिया रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा, अगर उन्होंने कोरोना निगेटिव होने के साथ यात्रा की है तो कोई कार्रवाई नहीं हो सकती है. उन्होंने आगे कहा गुरुवार की सुबह के बाद से बॉलीवुड के करीबी लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव नहीं आई है.

करण जौहर की पार्टी के बाद 40 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया. करण जौहर और मलाइका अरोड़ा की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई थी. इसके अलावा बीएमसी ने करण, अमृता और करीना के घर को सैनिटाइज कराया था. कोरोना नियमों के तहत बीएमसी ने करीना कपूर और महीप कपूर के घर को सील कर दिया है.