Bigg Boss 15 : रश्मि देसाई से लड़ाई के दौरान देवोलीना ने लिया सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट…

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में दर्शकों को रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. घर में आए दिन कंटेस्टेंट की लड़ाई होती है. बुधवार को बिग बॉस के घर में देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) की निशांत और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) दोनों से ही लड़ाई हुई. रश्मि देसाई और देवोलीना की वीआईपी कंटेस्टेंट बनकर एंट्री हुई है. दोनों ही बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकी हैं जिसकी ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम की थी.

वीकेंड के वार पर सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर होस्ट सलमान खान ने भी उन्हें याद किया था. सलमान ने कहा कि सिद्धार्थ ने एक बार सेट कर दिया है. बिग बॉस 13 में रश्मि और सिद्धार्थ की काफी लड़ाई होती थी. इस सीजन में दोस्त बनकर आईं देवोलीना और रश्मि एक-दूसरे के खिलाफ हो गई हैं.

रश्मि और देवोलीना की हुई लड़ाई

बुधवार के एपिसोड में एक बार देवोलीना और रश्मि ने एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला को बीच में लेकर आईं. सिद्धार्थ का नाम लिए बिना देवोलीना रश्मि से कहती हैं कि बिग बॉस 13 में भी वह एक के साथ लड़ाई करती थी और अब भी सेम वो ही कर रही हैं.

इसके बाद देवोलीना रश्मि को वॉर्निंग देते हुए कहती हैं कि हरकतों से बाज आ जाओ रश्मि. जो तुम कर चुकी हो ना गंदगी, वो ही गंदगी तुम मेरे साथ मत करो. एक के साथ तुम तभी कर चुकी थीं.

देवोलीना से लड़ाई के बाद रश्मि शमिता से जाकर बात करती हैं. वह कहती हैं कि देवोलीना ने जो कहा उसकी जरुरत नहीं थी क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं. वह कहती हैं देवोलीना ने भी सिद्धार्थ के साथ वो ही किया था जो वह अब कर रही हैं तो इस तरह की चीजें कैमरा पर नहीं कहनी चाहिए.

फैंस हुए नाराज

देवोलीना के सिद्धार्थ को बीच में लाने से उनके फैंस काफी नाराज हो गए हैं. वह सोशल मीडिया पर देवोलीना पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूजन ने लिखा- इधर फटेगी उधर फटेगी. कहां से ले आए इस पागल को? सबसे गलत है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को बीच में लाई क्योंकि रश्मि देसाई को सुनाना था इसने.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला आज है भी नहीं फिर देवोलीना ने अपने गेम के लिए उसका नाम यूज किया. सलमान खान शनिवार देवोलीना के लिए यादगार होना चाहिए.