शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर प्रेमिका ने पहले किया Kiss, फिर प्रेमी को मारी गोली!

16 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। पश्चिम बंगाल के कटवा में एकतरफा प्रेम का अजीबों-गरीब मामला सामना आया है. शहर में शादी का प्रस्ताव ठुकराने के बाद प्रेमिका ने पहले उसके गाल पर Kiss किया. उसके बाद शटर गन से एक गोली मार दी. कटवा (Katwa) के सर्कस मैदान इलाके में बुधवार को हैरान कर देने वाली घटना घटी है.  पुलिस सूत्रों के अनुसार मनीषा खातून ने रात करीब साढ़े आठ बजे कटवा सर्कस मैदान की एक गली में अपनी प्रेमी को बुलाया. उन्होंने कुछ देर बात की. वहां पर बात की, लेकिन प्रेमी ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया. उसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी को दुनिया से दूर भेजने का फैसला किया और प्रेमी के गाल पर किस करते हुए गोली मार दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बगान पाड़ा की मनीषा खातून का कटवा के केसिया माठपाड़ा के निवासी लाल चंद शेख से करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सूत्रों के अनुसार दहेज की मांग पूरी नहीं होने के कारण प्रेमी लालचंद शादी के लिए राजी नहीं हुआ. उसे लेकर दोनों के बीच विवाद पैदा हुआ था.

गली में बुलाकर पहले की बात, फिर मारी गोली

लालचंद ने बताया कि उसकी प्रेमिका के साथ किसी और का अफेयर चल रहा था, लेकिन वह संबंध विच्छेद कर लिया था. उसके बाद प्रेमिका एक साल पहले कटवा छोड़कर चली गई थी. अब वह झारखंड में रहने लगी थी.हालांकि मनीषा बीते मंगलवार की रात झारखंड से कटवा के घर लौटी थी. प्रेमी लालचंद ने आरोप लगाया कि मनीषा ने उसे सर्कस मैदान की एक गली में बुधवार रात साढ़े आठ बजे मिलने के लिए कहा. यहीं पर सुनियोजित फायरिंग हुई. गोली उसके प्रेमी की जैकेट में जा लगी और बाहर निकल गई. लाल चांद बाल-बाल बच गया. इसी बीच प्रेमिका तुरंत लापता हो गई.

बाल-बाल बच गया प्रेमी, अस्पताल में भर्ती

गोलियों की आवाज से आसपास के लोग सहम गए. घटना की खबर मिलते ही कटवा थाने की पुलिस पहुंची और प्रेमी लाल चंद को छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया. वहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. खबर है कि फिलहाल शारीरिक स्थिति स्थिर है. वहीं, लड़की के परिवार का दावा है कि मनीषा अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध नहीं बनाना चाहती थी. इसके बजाय लालचंद ने उसे मजबूर कर दिया. लालचंद के पास बंदूक थी. किसी तरह वहां से गोली निकल गई. इस बीच कटवा थाना पुलिस ने आरोपी मनीषा खातून की तलाश शुरू कर दी है. इसके अलावा मनीषा को बंदूक कैसे मिली, उसके साथ कोई और था या नहीं और उसे क्यों गोली मारी, इसकी जानकारी के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.