गुरू घासीदास जयंती पर राछाभांठा में बसपा का होगा कार्यक्रम

जांजगीर-चांपा 15 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। गुरू घासीदास जी का जयंति मनाने के लिए विधानसभा स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन बहुजन समाज पार्टी द्वारा नवागढ़ के राछाभाटा में आयोजित किया गया है यह कार्यक्रम जांजगीर चांपा विधानसभा के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित किया गया है जिसमें विभिन्न स्थानों से बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित होंगे। यह कार्यक्रम गुरु घासीदास जी महाराज के जयंती के रूप में मनाया जाएगा क्योंकि 18 दिसंबर को संत बाबा गुरु घासीदास जी का जन्म हुआ था इसी कारण जांजगीर चांपा विधानसभा स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन बहुजन समाज पार्टी द्वारा किया गया है।

इस कार्यक्रम मे पूर्व विधायक एवं बसपा के प्रदेश प्रभारी दाऊराम रत्नाकर को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है वही बसपा नेता उदल किरण, संत दिनेश खंडेकर तथा अनेक बसपा नेताओं का इस कार्यक्रम में शिरकत किए जाने की उम्मीद है। विधानसभा स्तरीय आयोजित इस कार्यक्रम में बसपा नेता उदल किरण ने अधिक से अधिक संख्या में पधारने का अनुरोध लोगों से किया है वही इस कार्यक्रम के लिए तन मन धन से सहयोग करने की अपील की गई है।

विदित हो कि बहुजन समाज पार्टी द्वारा हमेशा से संत बाबा गुरू घांसीदास जी का जयंती मनाया जाता रहा हैं जिसके तहत समाज मे जागरूकता लाने का काम किया जाता रहा हैं इसी क्रम में नवागढ़ के राछाभांठा में एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन कर विधानसभा स्तरीय लोगों को संबोधन करने क ी तैयारी की जा रही हैं जहां बाबा के द्वारा दिखाए गये मार्ग दर्शों को अनुशरण करने की बात कही जाएगी।