Ankita Lokhande-Vicky Jain Wedding : अपनी दुल्हन अंकिता को ढोल-बाजे के साथ लेने निकले विक्की जैन, देखिए वीडियो..

टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज यानी मंगलवार 14 दिसंबर को अपने मंगेतर विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. उनकी शादी की रस्में जल्द ही शुरू होने वाली हैं. दूल्हे राजा विक्की जैन अपनी दुल्हन को लेने बारात के साथ निकल पड़े हैं. जी हां, एक विंटेज कार में सवार होकर बरात ग्रैंड हयात होटल की तरफ चल पड़ी है, जहां विक्की और अंकिता शादी के बंधन में बांधने वाले हैं. विक्की ने ऑफ वाइट रंग की शेरवानी पहनी है और उनके साथ उनकी बहन भी गाड़ी में बैठी हुई नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में मीडिया के लिए आयोजित किया गया रेड कार्पेट कवरेज, मुंबई में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण रद्द कर दिया गया है. अंकिता के मैनेजर ने एक बयान में कहा है कि अंकिता और विक्की की शादी अब निजी समारोह में सम्पन्न होगी, जिसमें सिर्फ करीबी परिवार और कुछ दोस्त ही शामिल होंगे. पिछले दो दिनों से अंकिता की मेहंदी, हल्दी और संगीत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

कई एक्टर्स ने लगाई अपनी हाजिरी

अंकिता और विक्की की प्री-वेडिंग रस्मों में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई मशहूर चेहरों और अंकिता के खास दोस्तों ने हाजिरी लगाई थी. एक्ट्रेस अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar), माही विज (Mahi Vij) के साथ-साथ कई एक्टर्स अंकिता की मेहंदी में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे थे. सोमवार को बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), जिन्होंने 2019 की फिल्म मणिकर्णिका में अंकिता के साथ स्क्रीन शेयर की थी, वह भी अपनी इस खास दोस्त की कॉकटेल पार्टी में शामिल हुईं. एकता कपूर ने भी इस खास मौके पर अंकिता के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें मुबारकबाद दी थी.

कई सालों से कर रहे थे एक दूसरे को डेट

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कुछ दिन पहले अंकिता ने विक्की के साथ अपने प्री-वेडिंग शूट की झलक भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दी थीं. ‘द सैंड्स ऑफ टाइम’ नाम के इस वीडियो को द वेडिंग स्टोरी ने शूट किया है. यहां तक ​​कि अंकिता की शादी के इनविटेशन कार्ड भी काफी दिलचस्प थे. क्रिस्टल से सजा सिल्वर एम्बॉस्ड राइटिंग में ब्लू वेडिंग कार्ड काफी ज्यादा रॉयल लग रहा था.