शर्मनाक! छात्रों ने टीचर के सिर पर पलट दिया डस्टबिन, वायरल वीडियो देख गुस्से से लाल हुई जनता….

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई चौंकाने वाला वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन दिनों ट्विटर पर एक स्कूल टीचर के साथ बदतमीजी करते कुछ छात्रों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह सबकुछ ‘शिक्षा के मंदिर’ में हुआ है. जी हां…क्लास चल रही थी और छात्र अपने बुजुर्ग टीचर के साथ लगातार बुरा बर्ताव कर रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई इसकी घोर आलोचना कर रहा है. छात्रों ने टीचर के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत की, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. यह वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है.

वायरल हो रहा ये वीडियो कर्नाटक के देवनागिरी जिले के चेन्नागिरी तालुक के नेल्लारू सरकारी हाई स्कूल का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल टीचर 10वीं के छात्रों को पढ़ा रहा था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर ब्लैक बोर्ड पर कुछ लिख रहा होता है, तभी कुछ छात्र टीचर के पास पहुंच जाते हैं. इसके बाद एक छात्र डस्टबिन उठाकर टीचर के सिर पर रख देता है. इसके बाद सभी भागकर अपनी-अपनी सीट पर बैठ जाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर इसके बाद भी पढ़ाना जारी रखता है. लेकिन छात्रों ने बदतमीजी की हद तब पार कर दी, जब वे टीचर से हाथापाई करने लगे.

बता दें कि इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही छात्रों की हरकत की जमकर आलोचना कर रहे हैं. ट्विटर पर @Sharabh_Vishnu नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, कर्नाटक के स्कूल में हिंदी टीचर के साथ मारपीट.’ साथ ही लिखा है कि मामले में शिक्षा मंत्री ने कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं. फिलहाल, ये मामला सोशल मीडिया की दुनिया में गरमाया हुआ है.

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई भड़का हुआ है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये न केवल एक शिक्षक के अपमान का मामला है, बल्कि पूरे एजुकेशन सिस्टम के लिए बड़ी शर्म की बात है.’ वहीं, दूसरे यूजर ने बड़ी हैरानी से सवाल करते हुए कमेंट में लिखा है, ‘एक बुजुर्ग शिक्षक के साथ ऐसा करने से पहले इन छात्रों ने कुछ सोचा क्यों नहीं, इन पर कार्रवाई होनी चाहिए.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जो छात्र अपने शिक्षक का सम्मान नहीं करते, वो देश का क्या करेंगे?’ बता दें कि ट्विटर पर इस वीडियो को लेकर यूजर्स खासे नाराज हैं. लोग लगातार इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.