स्वस्थ ग्राम परियोजना के तहत तारा गांव में चिकित्सा शिविर का आयोजन,अदाणी फाउंडेशन द्वारा किया गया ग्रामीण चिकित्सा शिविर का आयोजन

सरगुजा 11/12/2021: ग्रामीण स्वास्थ्य चिकित्सा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से अदाणी फाउंडेशन द्वारा स्वस्थ ग्राम परियोजना के अंतर्गत तारा गांव में एक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर mein 80 से अधिक महिलाओं एवं पुरुषों को लाभान्वित होने का अवसर मिला, साथ ही उन्हें मुफ्त दवाएं भी उपलब्ध कराई गईं। शिविर में मुख्य रूप से खांसी, खुजली, बुखार और जोड़ों के दर्द से पीड़ित रोगियों का मुफ्त इलाज किया गया।

राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड द्वारा आयोजित इस शिविर में उपस्थित डॉ रंगनाथ उपाधयाय ने कहा कि अच्छा स्वास्थ्य मानव सुख और कल्याण का केंद्र है, जो समृद्धि और धन, यहां तक कि आर्थिक प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान देता है।

इस शिविर को सफल बनाने में अदाणी फाउंडेशन के सभी सहयोगी व उपस्थित डॉक्टरों का महत्वपूर्ण योगदान रहा| सारगुजा क्षेत्र में विकास की नई कहानी गढ़ रहे अदाणी फाउंडेशन ने शिक्षा, स्वास्थ्य व आजीविका के क्षेत्र में आशातीत सफलताएं प्राप्त की हैं, जिसमें नागरिकों के लिए आवश्यक चिकित्सा उपकरणों समेत मुफ्त दवाइयां भी शामिल हैं।