राखी सावंत को पति रितेश ने नेशनल टेलिविजन पर किया किस, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस…

रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट हो रहा है. शो में लड़ाई-झगड़े के साथ दर्शकों को रोमांस देखने को भी मिल रहा है. करण और तेजस्वी के साथ शो में एक और कपल है जिसकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. वो हैं शो में वीआईपी कंटेस्टेंट बनकर आए राखी सावंत और उनके पति रितेश.

शो में राखी सावंत और रितेश अपना अलग गेम खेल रहे हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. राखी फिनाले की लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में राखी और रितेश के बीच एक खास मूमेंट दिखाया गया. जहां रितेश और राखी ने सभी के सामने किस किया.

रितेश ने राखी को किया किस

शुक्रवार के एपिसोड में राखी और रितेश बाकी कंटेस्टेंट को अपनी शादी के बारे में सभी को कुछ बातें बताते हैं. जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट कपल से किस की डिमांड करने लगते हैं. वह चिल्लाते हैं -‘किस, किस, किस’ जिसके बाद रितेश राखी के पास जाकर उन्हें किस करते हैं.

राखी हुईं शर्म से लाल

इस मूमेंट के बाद जहां रितेश बिल्कुल भी शर्माते नहीं हैं वहीं राखी इसके बाद से शर्माना बंद नहीं करती हैं और वहां से चली जाती हैं. जिसके बाद बाकी के कंटेस्टेंट उनकी टांग खिंचाई करते हैं.

राखी और रितेश की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा हुआ है. एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें अपनी पहली पत्नी और बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो रितेश की पहली पत्नी ने कहा है कि वह बिहार में रहती हैं. दोनों की शादी हुई थी और एक बच्चा भी है. हालांकि दोनों अलग-अलग रहते हैं लेकिन दोनों का अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

राखी सावंत हैं वीआईपी कंटेस्टेंट

आपको बता दें राखी सावंत टिकट टू फिनाले जीत चुकी हैं और फिनाले में अपनी जगह बना चुकी हैं. शो में हाल ही में एक टास्क हुआ था जिसके बाद नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट के पास वीआईपी कंटेस्टेंट से ज्यादा पैसा है. जिसकी वजह से रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले और रितेश अब नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट बन गए हैं. घर में सिर्फ एक ही कंटेस्टेंट हैं जो वीआईपी हैं वह हैं राखी सावंत.