एसीबी का कार्यालय हटाने कलेक्टर को सौंपा गया ज्ञापन

अंबिकापुर 10 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। शुक्रवार की दोपहर छात्र एकता मंच के पदाधिकारियों ने मानव अधिकार दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के बीच अतिथि के तौर पर आए सरगुजा जिले के कलेक्टर संजीव झा से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। राजीव गांधी शासकीय स्थानकोत्तर महाविद्यालय में परिसर में संचालित एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) के कार्यालय को स्थानांतरित करवाने की मांग की गई है।

मंच के जिलाध्यक्ष यश शर्मा ने बताया है लंबे समय से कई छात्र संगठनों की मांग पर महाविद्यालय को एक अतिथि गृह उपलब्ध हो पाया था, परंतु आज उस कार्यालय का उपयोग आज एंटी करप्शन ब्यूरो के कार्यालय के रूप में किया जा रहा है। महाविधालय में आए दिन विभिन्न कक्षाओं के परियोगिक परीक्षाएं आयोजित होते रहते है जिसके लिए अलग-अलग जिले से एक्सटार्नल आते रहते है।

पर महाविद्यालय के अतिथि गृह के होते हुआ भी एक्सटार्नल को महाविद्यालय के खर्चों पर होटलों में व्यवस्था करवानी पड़ती है। छात्रों की मांग पर कलेक्टर संजीव झा ने जल्द ही समाधान का आश्वासन दिया। ज्ञापन सौंपते समय मंच के जिलाउपाध्यक्ष विशाल केशरी महासचिव शिवम जयसवाल, राज सिंह नगर अध्यक्ष संजय चावर नगर उपाध्यक्ष आरिफ अंसारी महासचिव साहिल अली, नेयाज अंसारी उपस्थित थे।