छत्तीसगढ़ : बीच सड़क नशे में धुत ट्रैफिक सिपाही ने मचाया उत्पात, अधेड़ को लात-घूंसों से पीटा, वर्दी भी उतारी

बिलासपुर। गुरुवार रात शराब के नशे में एक पुलिस कांस्टेबल ने जमकर उत्पात मचाया। उसने बीच सड़क पर अपनी एक्टिवा खड़ी कर दी और फिर सड़क किनारे बैठे अधेड़ को लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कांस्टेबल ने अपनी वर्दी भी उतार दी। आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो कांस्टेबल ने अधेड़ को छोड़ा।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन कांस्टेबल को पकड़ने की जगह चुपचाप लौट गई। सिपाही बनियान पहले ही काफी देर तक वहां घूमता रहा। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र के पुराना बस स्टैंड का है।

जानकारी के अनुसार कांस्टेबल रजनीश लहरे यातायात थाने में पदस्थ है। गुरुवार रात करीब 8 बजे पुराना बस स्टैंड में उसकी ड्यूटी लगी थी। इस दौरान वह बेवजह उत्पात मचा रहा था। उसकी हरकतों को देखकर आसपास के युवक वीडियो भी बनाने लगे।

वीडियो में आरक्षक अपनी वर्दी उतारते नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि आरक्षक ने पहले बीच सड़क पर अपनी एक्टिवा को खड़ी कर दिया। फिर सड़क किनारे बैठे अधेड़ की बेरहमी से पिटाई कर दी।

आरक्षक को मना करने पर वह आसपास के लोगों से भी बदसलूकी करने लगा। जब इस घटना की सूचना पुलिस अफसरों को दी गई, तब तारबाहर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस बीच आरक्षक वहां से भाग निकला। वहीं, पुलिस भी उसकी हरकतों को देखने के बाद खाली हाथ लौट गई। हालांकि पुलिस ने उसकी एक्टिवा को जरूर लॉक कर दिया, लेकिन सिपाही पर कोई कार्रवाई नहीं की।


वायरल वीडियों में आरक्षक की पिटाई के शिकार अधेड़ से बातचीत भी है। वीडियो में वह आरक्षक की दबंगई और बेवजह मारपीट करने की बात कह रहा है। हालांकि, उसने इस घटना की शिकायत नहीं की है।