पड़ोसी बनेंगे कैटविक और विरुष्का:अनुष्का ने बधाई देते हुए कहा- जल्दी से अपने घर आ जाओ, ताकि हमें कंस्ट्रक्शन की आवाजें न सुननी पड़ें…

शादी के बंधन में बंध चुके विक्की कौशल और कटरीना कैफ को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बधाई दी है। बधाई के साथ अनुष्का ने कन्फर्म किया है कि विक्की और कटरीना उनके पड़ोसी बनेंगे। इंस्टाग्राम पर विक्की और कटरीना की शादी का फोटो शेयर कर अनुष्का ने उनके नाम प्यारा सा मैसेज लिखा।

अनुष्का ने कहा- जल्दी अपने नए घर में आओ
अनुष्का ने लिखा- आप दोनों खूबसूरत इंसानों को बधाइयां। उम्मीद करती हूं कि आप दोनों बेहद समझदारी से जीवनभर साथ रहेंगे। इस बात से भी काफी खुश हूं कि आखिरकार आप लोगों की शादी हो गई और अब आप अपने नए घर में जल्द ही आ सकते हैं। ऐसे में हमें अब कंस्ट्रक्शन की आ‌वाजें नहीं सुननी पड़ेंगी।

विक्की ने ढूंढा था नया आशियाना
शादी से पहले ही विक्की कौशल नए घर की तलाश कर रहे थे। कई महीनों की मशक्कत के बाद उन्होंने जूहू में एक लग्जरी अपार्टमेंट लिया। इसी इमारत में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी घर है।

रियल एस्टेट ओनर वरुण सिंह ने कुछ मीडिया हाउस को बताया था कि विक्की ने ये अपार्टमेंट किराए पर लिया है। उन्होंने इमारत की आठवीं मंजिल किराए पर ली है और 36 महीने के लिए 1.75 करोड़ की रकम एडवांस में दी है।

पूरे बॉलीवुड ने दी नए जोड़े को बधाई
9 दिसंबर को अपनी शादी के बाद कटरीना और विक्की दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं। इसके बाद अनुष्का, दीपिका, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्‌ट, ऋतिक रोशन, करीना कपूर समेत तमाम सिलेब्रिटीज ने नए जोड़े को बधाई दी।