शादी में शामिल होने गई नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

GPM। जिले के गौरेला थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गौरेला थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी में शामिल होने गई नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर पॉक्सो अधिनियम के तहत जेल भेज दिया।

घटना 23 नवंबर की है। पीड़िता के पिता ने मंगलवार को लालपुर निवासी रवि राठौर (19) के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बुधवार सुबह आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

प्राथमिकी के अनुसार पीड़िता अपने रिस्तेदार के घर ग्राम मंदपुर में सपरिवार शादी में शामिल होने गई थी, इसी दौरान जब नाबालिक अपने रिस्तेदार के घर के कमरे में कपड़ा बदल रही थी, तभी रवि राठौर कमरे के दरवाजे को धक्का देकर अंदर घुस गया और दरवाजा बंद कर लिया, नाबालिग के मना करने के बावजूद शादी करने की बात कहते हुए उससे संबंध बनाया,जिसके बाद से नाबालिग लगातार गुमशुम सी रहने लग गई थी और खाना पीना भी छोड दी थी ये सब देख कर जब नाबालिग के माता पिता उससे लगातार पूछताछ किये, तब कही जाकर उसने इस घटना की जानकारी दी ।