BREAKING : स्कूल में फूटा कोरोना बम, 94 बच्चों सहित 10 टीचर्स पॉजिटिव, स्कूल सील

कोरोना की दूसरी लहर के बाद देश में घटते मामलों ने राहत दे दी थी, लेकिन कोरोना के नए वैरिएंट के सामने आते ही एक बार फिर भारत में कोरोना के मामले एकाएक बढ़ने लगे हैं। आज सुबह तेलंगाना के एक ​मेडिकल कॉलेज में कोरोना विस्फोट की खबर सामने आने के बाद अब कर्नाटका के एक रेजिडेंशियल स्कूल में कोरोना का बम फट गया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक मामला कर्नाटक में नरसिम्हाराजापुरा के एक रेजिडेंशियल स्कूल का है। यहां पर कुल 94 बच्चो की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तो वहीं 10 टीचर्स भी पॉजिटिव मिले हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को स्कूल में 457 लोगों का कोविड टेस्ट कराया गया था, जिसमें 59 स्टूडेंट और 10 टीचर्स पॉजिटिव पाए गए थे। अब कोरोना संक्रमित स्टूडेंट्स की संख्या बढ़कर 94 हो गई है।

इस मामले में स्कूल प्रबंधन और अधिकारियों का कहना है कि डॉक्टर्स की एक टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल स्कूल और हॉस्टल को सील कर दिया गया है। तो वहीं बच्चों और टीचर्स के संपर्क में आए लोगों को भी ट्रेस करने का प्रयास प्रशासन ने तेज कर दिया है। हालांकि रेजिडेंशियल स्कूल का मामला है, इसलिए बाहर संक्रमण के विस्तार की गुंजाइश नहीं के समान है।