Chhattisgarh : कोर्ट परिसर के पास चलती कार में लगी आग, चारों तरफ मची अफरा-तफरी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर कोर्ट परिसर के पास एक चलती हुई कार में अचानक आग भड़क उठी। चंद सेकंड के भीतर पूरी कार आग की लपटों से घिर गई थी। अचानक घटी इस घटना को जिसने देखा, उसके कदम ठिठक गए। लपटों को उठते देख तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचित किया। जब तक दमकल की टीम मौके पर पहुंची, कार खाक में तब्दील हो चुकी थी।

घटना शनिवार शाम की है। कोर्ट परिसर के पास ज्यादा भीड़ नहीं थी। इसी बीच एक कार वहां से गुजर रही थी। ठीक कोर्ट परिसर के पास ही कार में अचानक आग लग गई और पूरी कार आग की लपटों में घिर गई। कार के भीतर 2 युवक बैठे थे जो कोनी से मंगला की ओर जा रहे थे। इसी बीच कोर्ट परिसर के पास आग की लपटे उठती देख दोनों युवक गाड़ी रोक बाहर निकल कर अपनी जान बचाई।

इस पूरे मामले में युवकों का कहना हैं कि अचानक गाड़ी के अंदर से प्लास्टिक के जलने की बदबू आने लगी और कार के अंदर धुआं भरने लगा और देखते ही देखते वाहन में आग लगने लगी। वही कार में लगे सेंसर की वजह से आगे के दोनों दरवाजे खुल गए, जिससे दोनों युवक वाहन से निकल कर अपनी जान बचाई। आगजनी की सूचना मिलते ही मौके पर दो दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया।