परिवारिक विवाद में पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर काटी पत्नी की नाक, गले, पेट और जबड़े पर भी चाकू से किए कई वार….

राजगढ़ 03 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। जिले के बरखेड़ा खुर्रम गांव में परिवारिक विवाद में पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। गुस्साए पति ने मारपीट तो की ही। पत्नी की नाक भी काट दी। इतना ही नहीं उसने चाकू से गले, जबड़े, पेट और हाथ पर कई वार किए। हमले के बाद पति मौके से भाग निकला। वहीं, परिवारवालों ने सरपंच को जानकारी देकर महिला को अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद राजगढ़ जिला अस्पताल और वहां से भोपाल रैफर कर दिया गया।

जानकारी अनुसार राजगढ़ के छापीहेड़ा थाना क्षेत्र के बरखेड़ा खुर्रम गांव में दिनेश पुत्र मांगीलाल वर्मा का पत्नी चंदाबाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामूली कहासुनी इतना बढ़ गई कि पति ने चाकू चला दिया। गुस्साए पति ने चंदा पर नाक, गले, जबड़े, पेट, पसली सहित शरीर पर कई वार किए। हमले में महिला का एक होंठ कट गया है, जिससे वह बोल तक नहीं पा रही है।

सरपंच लेकर पहुंचा अस्पताल
घटना की सूचना महिला के चचिया ससुर बद्रीलाल वर्मा और देवर सुनील ने सरपंच सुरेंद्रसिंह सोनगरा को दी। सरपंच के साथ परिजन महिला को लेकर छापीहेड़ा प्राथमिक अस्पताल पहुंचे। यहां डॉ. केएन भीलवारे ने प्रारंभिक उपचार कर जिला अस्पताल राजगढ़ रैफर कर दिया। वहां से महिला की गंभीर स्थिति देखकर उसे भोपाल रैफर किया गया है। उधर, पुलिस भी महिला के बोल नहीं पाने की वजह से बयान नहीं हो पाने से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है।

छापीहेड़ा टीआई जयप्रकाश चौहान ने बताया कि बरखेड़ा खुर्रम गांव में दंपती में पारिवारिक विवाद के बाद पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया है। हमने महिला के बयान के लिए एसआई को भेजा था, लेकिन वह बोलने की स्थिति में नहीं थी। इसलिए बयान नहीं होने से अभी तक प्रकरण दर्ज नहीं हो सका है। हम किसी को भोपाल भेजकर महिला के बयान ले रहे हैं उसके बाद ही आगे कुछ कह पाएंगे।