ऑडियो वायरल होने के बाद होटल से मुफ्त खाना मंगवाने वाला दरोगा सस्पैंड

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मामला कौशांबी थाने का है. यहां के दरोगा (अब निलंबित) विनोद कुमार का एक ऑडियो वायरल हुआ है. वायरल ऑडियो में सुनाई दे रहा था, कि दरोगा एक होटल के कर्मचारी को फोन करके कहता है, कि उनके घर पर खाना पहुंचाना है.

बातचीत के दौरान होटल का कर्मचारी कहता है कि बिल काफी मोटा बन गया है. होटल का कर्मचारी रिक्वेस्ट करता है, दरोगा जी ‘मैं पूरा खाना मुफ्त में नहीं भिजवा पाऊंगा. आप कहते हैं तो मैं थोड़ा सा डिस्काउंट दे देता हूं’.

दरोगा विनोद कुमार लगातार होटल कर्मचारी पर दबाव बनाता रहता है और कहता है

यह खाना परिवार के लिए मंगवाया है. इसका बिल मैं नहीं देना चाहता हूं. मैं तुम्हारे इलाके का चौकी इंचार्ज भी हूं, इसलिए मुफ्त में खाना भिजवाओ. मैं कहीं और तुम्हारा बिल का पैसा एडजस्ट करवा दूंगा.

होटल कर्मचारी कहता है

मैं तो छोटा सा मुलाजिम हूं, मुझे ऊपर जवाब देना पड़ता है. अगर मैं मुफ्त में खाना भिजवाउंगा, तो मुझे खुद होटल मालिक को हिसाब देते हुए बिल का रुपया जमा करना होगा’

इस पर भी दरोगा को शर्म नहीं आती है. रोगा कहता है, ‘तुम्हें जो करना है वह करो, लेकिन मुझे मेरे परिवार के लिए मुफ्त में खाना भिजवाओ’. अंत में होटल कर्मचारी को मुफ्त का आर्डर भेजने के लिए मजबूर होना पड़ता है. बातचीत के दौरान दरोगा विनोद कुमार फूहड़ता से हंसता हुआ भी सुनाई देता है.