Disha Hollywood Move : दिशा पाटनी की फिटनेस के फैन हुए हॉलीवुड प्रोड्यूसर, इंटरनेशनल फिल्म में कास्ट करने की तैयारी?…

बॉलीवुड की हॉट दीवा दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बेशक बॉलीवुड में कुछ ही फिल्में की हैं लेकिन आज के समय में इंडस्ट्री में दिशा पाटनी टॉप अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल हैं और अब उनके हाथ लगा है वो जैकपॉट जिसके लिए बॉलीवुड की हर हसीना ख्वाब देखती है.

हॉलीवुड में फिल्म का मिला ऑफर?

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. एक्ट्रेस दिशा पाटनी सिर्फ अपनी हॉटनेस या सेक्सी लुक से ही सबको इंप्रेस नहीं करतीं बल्कि फिटनेस के मामले में भी वो बड़ी बड़ी एक्ट्रेस के पसीने छुड़ा देती हैं. आए दिन दिशा इंस्टाग्राम पर अपने पावर पैक स्टंट के विडियोज शेयर करती रहती हैं.

वहीं बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट की मानें तो हॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने डायरेक्टर दिशा पाटनी के पावर-पैक एक्शन स्टंट से काफी इंप्रेस हुए हैं साथ ही मलंग में भी उनका काम इस कदर पसंद आया कि वो उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने मन बना चुके हैं.

कहा जा रहा है कि दिशा के बैकफ्लिप्स और किकबॉक्सिंग से वो डायरेक्टर काफी खुश हैं और जल्द ही एक्ट्रेस इसके लिए एक मीटिंग कर सकती हैं. हालांकि उस डायरेक्टर के नाम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही दिशा या उनकी टीम द्वारा इस खबर पर कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट दिया गया है.लेकिन ऐसा होता है तो वाकई दिशा के लिए ये मौका किसी जैकपॉट से कम नहीं होगा.

टाइगर भी चले हॉलीवुड?

वहीं बात करें दिशा की पर्सनल लाइफ की तो दिशा एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ लिंकअप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आए दिन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है.टाइगर श्रॉफ को लेकर भी कुछ समय पहले खबरों का बाजार गर्म था कि उनसे भी हॉलीवुड प्रोड्यूसर लॉरेंस कैसनॉफ अपने एक बड़े प्रोजेक्ट के सिलसिले में मिलने मुंबई पहुंचे थे. कहा जा रहा था कि टाइगर कैसनॉफ की मॉर्टल कॉम्बैट सीरीज में कोई खास किरदार करते नजर आ सकते हैं हालांकि अब तक इस पर कोई खबर सामने नहीं आई कि टाइगर को कास्ट किया गया या ये प्रोजेक्ट टाइगर के हाथ से निकल गया लेकिन हां अगर दिशा की बन जाती है हॉलीवुड में बात तो वाकई दिशा काफी लकी होंगी.

तेलुगु फिल्म से शुरू हुआ एक्टिंग का सफर

दिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म लोफर से की थी. दिशा पाटनी ने एम एस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दिशा पाटनी की एक्टिंग को फिल्म में काफी पंसद किया गया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने ‘बेफिक्रा’ और ‘हर घूंट में स्वैग’ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर दिशा चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस बोल्ड अवतार में नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म के ज्यादातर स्टंट दिशा खुद ही करती नजर आएंगी. इसके लिए वह कड़ी ट्रेनिंग भी ले रही हैं.