Anupamaa Spoilers : बा और बाबूजी की एनिवर्सरी पार्टी में पहुंचेगा अनुज, क्या बा मांगेगी माफी?….

स्टार प्लस का शो अनुपमा सबके दिलो पर राज कर रहा है, आज के एपिसोड में अनुपमा अपने ऑफिस के काम को पूरा कर लेती है और अगले दो दिन का काम भी जल्दी ही पुरा कर देती है. अनुपमा अपना काम अपने नए लैपटॉप और स्मार्ट फोन से करती है, जैसे ही अनुपमा अपना काम खत्म करती है, वह अनुज को अपने फोन से मैसेज भेजती है कि मैंने अपना ऑफिस का सारा काम पूरा कर लिया है.

अनुपमा अपने काम के बाद बा और बाबूजी की शादी की ड्रेस को ठीक करने के बारे मे सोचती है, तभी दरवाजे पर बेल बजती है. दरवाजे पर अनुज होता है. अनुज, अनुपमा के घर में आ जाता है और घबराकर अनुपमा से पूछता है कि क्या तुम ठीक हो तुम्हारा बचाओ का मेसेज मुझे मिला. फिर थोड़ी देर बाद दोनों हंसने लगते हैं क्योंकि अनुपमा ने काम ‘हो गया’  टाइप किया लेकिन गलती से अनुज के पास ‘बचाओ’ का मैसेज पहुंच गया था.

अनुज को बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह के लिए कोई इन्वाइट नहीं करता लेकिन अनुज अपनी इच्छा से बापू जी की ड्रेस को ठीक करने मे अनुपमा की मदद करता है. उधर वनराज के घर पर काव्या और वनराज में बहस होती है और वनराज बाहर सोने चला जाता है. वनराज, काव्या को वॉर्निंग भी देता है कि काव्या एनिवर्सरी के दिन कोई सीन क्रिएट ना करे नहीं तो वनराज से बुरा कोई नहीं होगा.

सेलिब्रेशन के दिन बच्चे घर को सजा रहे होते हैं तभी अनुपमा आती है. अनुपमा, वनराज से रिक्वेस्ट करती है कि क्या वह मेहंदी के फंक्शन तक वहीं रुक सकती है? वनराज इसके लिए मान जाता है और वनराज, अनुपमा को ये भी विश्वास दिलाता है की आगे काव्या की वजह से उसे कोई परेशान नहीं होगी.

जब अनुपमा, मेहंदी की तैयारी शुरू करती है, तो काव्या बीच में आती है और अनुपमा को याद दिलाती है कि यह अब उसका घर नहीं है. इसका जवाब देते हुए, अनुपमा काव्या से कहती है कि ये घर तुम्हें अपने नाम करने के बजाय, परिवार के सदस्यों के दिलों में थोड़ी जगह जीतनी चाहिए थी. काव्या को अनुपमा के घर आने से चिढ़ होती है, लेकिन वनराज के वहां आ जाने पर काव्या वहां से चली जाती है.

आने वाले एपिसोड में शाह परिवार बा-बापूजी के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट करता है. जब मेहंदी की रस्म शुरू होती है तो अनुज और जीके भी फंक्शन में आ जाते हैं. अब सवाल यह है कि अनुज को फंक्शन में किसने इन्वाइट किया? बा या बापूजी? क्या बा उन दोनों से माफी मांगेंगी?