Crime news : सहपाठी ने लोहे का पंच मारकर तोड़े MBBS छात्र के दांत, पुलिस ने 24 घंटे बाद दर्ज किया मामला…

बरेली 01दिसम्बर (वेदांत समाचार)। बरेली के राजश्री मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकेंड ईयर में पढ़ रहे दिल्ली के सद्दाम हुसैन के साथ उसके ही सहपाठी कृष्णा यादव ने बेरहमी से मारपीट की. सहपाठी ने मुंह पर लोहे का पंच मारकर उसके दांत तोड़ दिए. लहूलुहान सद्दाम के थाना फतेहगंज पश्चिमी में तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस (UP police) ने उसका मेडिकल कराया लेकिन रिपोर्ट (FIR) दर्ज करने के बजाय समझौता कराने की कोशिश में लगी रही. एडीजी को ट्वीट किए जाने पर 24 घंटे बाद इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में रहने वाले सद्दाम हुसैन राजश्री मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहे हैं. पुलिस को दी तहरीर में सद्दाम ने कहा है कि मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लेने के बाद से ही कृष्ण यादव नाम के उनके सहपाठी ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया था. इसी बीच सोमवार को वो शाम चार बजे कैंपस में खड़े थे. इसी बीच वहां पहुंच कृष्ण यादव ने उनके साथ गालीगलौज शुरू कर दी.

लात घूंसों से पीटा
सद्दाम ने आगे बताया कि उन्होंने गालीगलौज का विरोध किया तो कृष्ण ने लोहे का पंच उनके मुंह पर मारकर उनके दो दांत तोड़ दिए. घायल होकर जमीन पर गिरने के बाद भी कृष्ण उन्हें लात घूंसों से पीटता रहा. दूसरे छात्रों के बीचबचान करने के बाद यादव उन्हें जाम से मारने की धमकी देते हुए वहां से चला गया.

समझौता कराने को कोशिश
पुलिस ने तहरीर देने के बाद घायल सद्दाम को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा. मंगलवार शाम तक पुलिस ने उनकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की. लिहाजा उन्होंने एडीजी को ट्वीट करके कार्रवाई की मांग की और जिला अस्पताल से ही अपने घर चले गए. एडीजी ने ट्वीट किए जाने के बाद पुलिस ने मंगलवार शाम को रिपोर्ट दर्ज की. पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्र पर कार्रवाई के बजाय समझौता कराने की कोशिश करता रहा कॉलेज प्रबंधन.

एडीजी के ट्वीट के बाद दर्ज हुई रिपोर्ट
थाना प्रभारी राहुल सिंह के अनुसार घायल छात्र का मेडिकल तहरीर मिलते ही करा दिया गया था. लेकिन कॉलेज प्रबंधन दोनों के बीच समझौता कराने की कोशिश कर रहा था. इसी वजह से रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी. बताया जा रहा है कि इस बीच घायल छात्र पर भी समझौता करने का दबाव डाला गया. इसी कारण वो अपने घर लौट गया. समझौता होने के इंतजार पुलिस मंगलवार शाम तक मामले में टालती रही. पीडित के एडीजी को ट्वीट करने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई