महिला को तीन दंतैल हाथियों ने फुटबॉल की तरह पटक पटककर मार डाला, टुकड़ो में मिला शव

धमतरी। मगरलोड झाझरकेरा के आश्रित ग्राम भालुचुआ में तीन दंतैल हाथियों ने एक कमार महिला को फुटबॉल की तरह पटक पटककर मार डाला है। महिला का शव तीन अलग अलग स्थानों में पड़ा मिला। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मामला मगरलोड थाना इलाके का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक भालुचुआ के कमार पारा निवासी कमला बाई कमार 61 वर्ष का पति पपीत राम के साथ सोमवार की रात्रि विवाद हुआ था। आये दिन के झगड़े से परेशान होकर कमला बाई गाँव के प्रमुख लोगों को इस बात की सूचना देने निकली थी। तभी देर रात 12 बजे के लगभग निस्तारी तालाब के पास दंतैल हाथियों के दल में से एक हाथी ने कमला बाई को पटक -पटक मार डाला। घटना की जानकारी मिलते ही केरेगांव रेंज, उत्तर सिंगपुर वन विभाग टीम व मगरलोड पुलिस पहुँची। सुबह महिला की शव को इकट्ठा कर मर्ग कायम कर पीएम के लिये भेज दिया गया।

उपनिरीक्षक विवेचक सुभाष लाल ने बताया कि पति पत्नी में झगड़ा होने के बाद पत्नी गांव के लोगों को बताने जा रही थी। इसी बीच हाथी ने महिला को अपना शिकार बना लिया। जिसके तीन टुकड़े हो गए थे। सुबह मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। केरेगांव रेंजर रूपेन्द्र कुमार साहू ने बताया कि वन विभाग द्वारा महिला के परिवार को तत्काल दस हजार रुपये की सहायता राशि दी गई है ।साथ ही आसपास गांवो में मुनादी कराई गई है।