सोता रहा परिवार, ट्रेन से 15 लाख के जेवर पार..

रायगढ़27 नवंबर (वेदांत समाचार)। दो लोगों ने हावड़ा–मुंबई मेल में राउरकेला के रहने वाले परिवार को चपत लगा दी। मुंबई मेल से राउरकेला का रहने वाला परिवार रायपुर जाने बैठा था और रायगढ़ आते तक में ही 15 लाख रुपए के जेवर से भरा बैग पार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार 25 नवंबर की रात को राउरकेला से अशोक अग्रवाल पिता ओमप्रकाश अपने परिवार के साथ हावड़ा–मुंबई मेल के ए–2 में सफर करने बैठे थे। ट्रेन में सीट पर आने के बाद ये परिवार अपना सामान सेटल कर सो गया और जब खरसिया के आसपास परिवार के लोगों की नींद खुली तो एक बैग ट्रेन की सीट के नीचे से गायब मिला।

पार हुए बैग में थे सोने–डायमंड के जेवर

मुंबई जाने वाली मेल एक्सप्रेस में दो लोग कोलकाता से रायपुर जाने के लिए पहले से ही उसी ए–2 में सफर कर रहे थे। इनलोगों ने काले रंग के बैग को अपने साथ रायगढ़ स्टेशन पर उतार लिया। इन दोनों की गतिविधि रायगढ़ रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हुई है। रेलवे चार्ट के अनुसार इन दोनों को मेल से ही रायपुर जाना था और इनका नाम दिनेश और मनोज सामने आया है। जो बैग पार किया गया उसमें सोने और डायमंड के लगभग 15 लाख रुपए के जेवर थे।

रेलवे स्टेशन पर जिन दो लोगों को सीसीटीवी में स्पॉट किया गया है उनमें से एक व्यक्ति के हाथ में पीड़ित परिवार का काले रंग का बैग दिखाई दे रहा है। ये दोनों शातिर रायगढ़ रेलवे स्टेशन पर सुबह उतर गया और सामने प्लेटफार्म पर खड़ी जनशताब्दी ट्रेन पकड़कर रायगढ़ से निकल गए इसकी आशंका है,जबकि इनकी टिकट मेल में रायपुर तक की थी।

राउरकेला से रायगढ़ आते तक में पार हो गए जेवर रखे बैग की वारदात की रिपोर्ट रायपुर स्टेशन पर पीड़ित परिवार ने जीआरपी में दर्ज कराई है जहां से शून्य पर कायमी कर मामला रायगढ़ भेजा गया है। इधर पीड़ित परिवार के रिश्तेदारों ने रायगढ़ रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी से बदमाशों की तस्वीर साझा की है..