ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की वॉकिंग स्टाइल देख लोगों को आया गुस्सा, कहीं ऐसी-ऐसी बातें

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल है। हाल ही में दोनों स्टार्स अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ मालदीव हॉलिडे पर गए थे। अब बच्चन परिवार छु्ट्टियां मनाकर वापस आ चुका है। तीनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसकी वजह आराध्या की वॉकिंग स्टाइल है, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

मटक-मटक कर चलीं आराध्या बच्चन

इस वीडियो में आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या के साथ नजर आ रही है। हमेशा की तरह अभिनेत्री अपनी बेटी का हाथ थामे चली रही हैं। इस बात के लिए कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। लेकिन इस बार आराध्या की वॉक ने लोगों का ध्यान खींचा है। वह एयरपोर्ट पर काफी मटक-मटक कर चलती

मां-बेटी ब्लैक आउटफिट्स में आए नजर

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Viral Bhayani ने पोस्ट किया है। वीडियो में ऐश्वर्या राय और आराध्या ब्लैक आउटफिट्स में नजर आ रही है। पैपराजी पर नजर पड़ने से पहले आराध्या नॉर्मल तरीके से चल रही थीं, लेकिन कैमरे को देखते ही चाल बदल गई।

लोगों ने किया जमकर कमेंट

इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। आराध्या की हरकत देखकर यूजर्स उन्हें और ऐश्वर्या को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अरे इसका हाथ छोड़ो, हमेशा ऐसे पकड़ कर चलती है, जैसे ये खो जाएगी।’ वहीं एक ने कहा कि बच्चन के घर पैदा हो गए तो चाल बदल गईं।