रेस्टोरेंट ने कहा- जितना चाहो उतना खाओ, एक शख्स ने इतना खाया कि करना पड़ गया बैन…

कम पैसों में अनलिमिटेड खाना मिले, ये बात किसे पसंद नहीं. आपने देखा होगा कि कस्टमर्स को लुभाने के लिए कई रेस्टोरेंट्स इस तरह का ऑफर निकालते हैं. कुछ ऐसा ही चीन में एक रेस्टोरेंट ने किया. लेकिन यह ऑफर उसे ही भारी पड़ गया. आलम ये रहा कि ज्यादा खाने वाले एक शख्स को उसे बैन करना पड़ गया. मामला चीन के चांग्शा शहर के हंडाडी सीफूड बीबीक्यू बुफे रेस्टोरेंट का है.

कई रेस्टोरेंट्स में बुफे का भी ऑप्शन होता है. इसमें आप कुछ पैसों का भुगतान कर अनलिमिटेड खाने का लुत्फ उठा सकते हैं. दरअसल, रेस्टोरेंट वालों को पता रहता है कि एक इंसान अपनी भूख से ज्यादा नहीं खा सकता. इसलिए वे बुफे के लिए उतनी ही रकम वसूलते हैं, जितना एक शख्स खा सके. लेकिन कांग नाम के एक फूडी ने हंडाडी सीफूड बीबीक्यू बुफे रेस्टोरेंट में इतना खाना खाया कि मालिक की हालत खराब हो गई. इसके बाद रेस्टोरेंट ने कांग को इस ऑफर का मजा लेने से ही बैन कर दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग एक फूडी हैं और अलग-अलग रेस्टोरेंट में जाकर खाने के स्वाद के बारे में बताते हुए वीडियो बनाते हैं. कांग ने बताया कि जब वे पहली बार चांग्शा के इस रेस्टोरेंट में गए, तब उन्होंने वहां डेढ़ किलो से ज्यादा पोर्क खा लिया. इसके बाद वह फिर से उसी रेस्टोरेंट में गए और इस बार उन्होंने चार किलो तक प्रॉन्स खा लिया. जिसके बाद रेस्टोरेंट मालिक हड़क गया और उसने कांग की एंट्री पर ही रोक लगा दी. दरअसल, कांग की वजह से रेस्टोरेंट को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा था.

एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कांग ने कहा कि उनकी भूख से भेदभाव किया जा रहा है. उनके मुताबिक, उन्हें खाने का शौक है और वे कभी भी खाने की बर्बादी नहीं करते हैं. फूडी होने की वजह से ही वह ज्यादा खाना खाते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादा खाना खाना उनकी गलती नहीं है.

इस पर होटल मालिक का कहना है कि कांग जरूरत से ज्यादा खाना खाते हैं. इसलिए उन पर बैन लगाया गया है. रेस्टोरेंट मालिक का कहना है कि कांग जब पोर्क की ट्रे लेते हैं, तो पूरी की पूरी हजम कर जाते हैं. इसके अलावा प्रॉन्स खाने के लिए भी चिमटे की जगह हाथ से ही खाने लग जाते हैं. इसके अलावा वे 20 से 30 बोतल सोया मिल्क भी गटक जाते हैं. इससे रेस्टोरेंट को हजारों रुपए का नुकसान हो जाता है.