आधी रात को बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही मौत

ग्वालियर 23 नवम्बर (वेदांत समाचार)।  पुरानी छावनी के ब्लैक स्पॉट सेंट जॉन बियानी स्कूल के पास रविवार की रात बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान धर्मेंद्र राय के रूप में हुई है। पुरानी छावनी थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बाइक सवार को कुचलकर भागे चालक व वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

पुरानी छावनी थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े 11 बजे सूचना मिली कि सेंट जॉन बियानी स्कूल के पास किसी वाहन ने बाइक सवार युवक का कुचल दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निगरानी में लिया। मृतक युवक की पहचान गाड़ी व जेब में मिले दस्तावेजों से धर्मेंद्र राय निवासी घासमंडी के रूप में हुई।

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद शव को डेड हाउस पहुंचा दिया। पुलिस ने सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता नहीं चल सका है कि युवक किस वाहन की चपेट में आया है। चालक बाइक सवार को कुचलने के बाद गाड़ी सहित मौके से भाग गया। हादसे की जांच की जा रही है। इसी स्थान पर पिछले वर्ष एक्टिवा पर सवार शिक्षिका को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया था। इस स्पाट पर लगातार हादसे होते रहते हैं।