राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण में विस्थापित हुए लोगों के लिए मकान निर्माण का कार्य शीघ्र पूरा कराने के निर्देश…कलेक्टर ने खोखरा धान उपार्जन केंद्र और सड़क विस्थापितों के लिए बनाए जा रहे हैं मकान का किया निरीक्षण

जांजगीर-चांपा, 22 नवंबर, (वेदांत समाचार) कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने आज नवागढ़ जनपद पंचायत के ग्राम खोखरा के समीप जांजगीर-चांपा बायपास नेशनल हाईवे मार्ग निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने रोड निर्माण से ग्राम खोखरा के प्रभावित 27 परिवारों के लिए बनाए जा रहे भवन निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करवाने के लिए जिला पंचायत सीईओ गजेंद्र सिंह ठाकुर को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा कराया जाए इसके लिए प्रभावितों के लिए आवास की व्यवस्था करना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि भवन निर्माण कार्य 10 दिसंबर के पहले, पूर्ण हो जाना चाहिए।

कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान ग्राम खोखरा के धान उपार्जन केंद्र का भी निरीक्षण किया। उन्होंने धान उपार्जन केंद्र में बिजली व्यवस्था, बारदाना, आहता निर्माण, पहुंच मार्ग व्यवस्था आदि के संबंध में संबंधित अधिकारियों आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान एसडीएम जांजगीर श्रीमती कमलेश नंदनी साहू, नवागढ़ जनपद सीईओ श्री देवांगन, तहसीलदार पवन कोसमा, सरपंच राधे थावाईत सहित राजस्व विभाग के अन्य अमला मौजूद था।