विधानसभा क्षेत्र को मिली विकास की सौगात, वर्चुअल शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश

रायपुर 22 नवम्बर (वेदांत समाचार)।  रायपुर ग्रामीण विधानसभा अंतर्गत बीरगांव नगर निगम के श्री शंकरा स्कूल उरकुरा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से 2155.99 लाख की लागत से स्वीकृति प्रदान की। क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों जैसे भवन, स्टेडियम, तालाब, श्मशान, रोड का भूमिपूजन किया गया। कार्यक्रम में राजीव आश्रय योजना के अंतर्गत बजरंग नगर रावांभाठा, मजदूर नगर सरोरा और बीरगांव के निवासियों को सीएसआईडीसी ( AVKN ) की जमीन का पट्टा प्रदान किया गया। भूमि का अधिकार पाकर लोगों में खुशी की लहर दौड़ रही थी।

प्रदेश सरकार सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित

रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा प्रदेश सरकार सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित है। जनसुविधा के अनुरूप प्रदेशभर में विकास कार्य किए जा रहे हैं। सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने कहा प्रदेश सरकार जो कहती है वह करती है। सीएसआईडीसी की भूमि में निवासरत लोगों को पट्टा दिया गया है और क्षेत्र को विकास कार्यों की बड़ी सौगात दी गई है। क्षेत्र की जनता की ओर से मुख्यमंत्री व क्षेत्रीय विधायक का आभार व्यक्त करता हूं।

विधायक सत्यनारायण शर्मा से क्षेत्र के लोग विकास कार्यों को को कराने की मांग कर रहे थे। विधायक शर्मा ने लोगों को विकास कराने का आश्वासन दिया था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का लगातारा ध्यानाकर्षण कराने के बाद अब जाकर सपना साकार हुआ है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री शिव डहरिया, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष पंकज शर्मा, कलेक्टर रायपुर, निगम आयुक्त, पार्षद, पूर्व पार्षद, एल्डरमैन, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई के कार्यकर्तागण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।