कोरबा में बदमाशों ने कार जलाई:रात को घर पर सो रहा था परिवार, तभी आए 2 लोगों ने आग लगाई और भाग गए

कोरबा जिले में 2 बदमाशों ने मिलकर एक कार को जला दिया। बदमाशों ने जैसे ही माचिस की तीली को जलाकर पेट्रोल से भीगी कार में डाला, आग धधक गई और बदमाश भाग निकले। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला कोतवाली थान क्षेत्र का है। इस मामले में पीड़ित ने एक नामजद आरोपी के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, राताखार बस्ती निवासी जांजगीर-चांपा जिले में पत्रकारिता करने वाले गोपाल शर्मा शनिवार-रविवार रात को अपने परिवार के साथ घर पर सो रहे थे। उसी दौरान करीब रात 3 से 4 बजे के बीच 2 लोग आए और कार को आग के हवाले कर दिया। वीडियो में भी दो शख्स कार के पास खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे उन दो बदमाशों ने पहले कार में पेट्रोल डाला। फिर माचिस की तीली से कार को जला दिया। घटना के कार के पीछे का हिस्सा पूरी तरह से जल गया है।

घर के बाहर कार पार्क थी।

घर के बाहर कार पार्क थी।

उधर, गोपाल शर्मा घटना के वक्त घर के अंदर ही थे। इसी दौरान उन्हें कुछ आवाज सुनाई दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तब उन्होंने देखा कि उनकी कार जल रही है। वहीं उनके परिवार के लोग भी पहुंचे। सभी ने मिलकर पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। मगर आग पर काबू नहीं पाया जा सका। कार को काफी नुकसान हुआ है।

दो लोगों ने पहले कार पर पेट्रोल छिड़का।

दो लोगों ने पहले कार पर पेट्रोल छिड़का।

घटना के बाद गोपाल शर्मा ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। गोपाल शर्मा ने इस मामले में एक नामजद आरोपी के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है। हालांकि पुलिस की तरफ से उसका नाम नहीं पता चला सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दोनों बदमाश फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।