हत्या के बाद बनाया वीडियो, संपत्ति विवाद पर कर दी ग्रामीण की हत्या…हथियार समेत आरोपियों ने किया खुलासा

जांजगीर–चांपा 21 नवम्बर (वेदांत समाचार)। जिले के ग्राम पंचायत तुस्मा में जमीनी रंजिश को लेकर दो युवकों ने एक व्यक्ति की धारदार हाथियार से हत्या कर दी। दोनो युवक हत्या करने के बाद पास के पानी टंकी के ऊपर में चढ़ गए । उन्होंने 4 और लोगों की जान लेने की बात कही है । पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


तुसमा गांव में यह घटना हुई जिसमें रोहित केवट और उसके भाई सतीश केवट ने मिलकर भागवत साहू की दिनदहाड़े हत्या कर दी चौपड़ का उपयोग इस घटना को अंजाम देने में किया गया दिनदहाड़े हुई घटना से आसपास के लोग हक्के बक्के रह गए खबर के अनुसार भागवत साहू की हत्या करने के बाद खून से सने हथियार के साथ दोनों आरोपी पास थी एक पानी टंकी में जा चढ़े मौके पर उन्होंने इस घटना को लेकर वीडियो बनाया इसमें एक आरोपी यह कहते हुए नजर आ रहा है कि संपत्ति विवाद को लेकर उसने हत्या की है इस मामले में चार और लोग निशाने पर हैं और उनके साथ भी यही सब दोहराया जाएगा।

सीमित आबादी वाले गांव में हत्या की इस घटना ने लोगों को बुरी तरह से भयभीत कर दिया लोगों के द्वारा दी गई सूचना पर जांजगीर-चांपा जिले की पुलिस यहां पर पहुंची पुलिस एक तरफ मृतक के शव को देखते रहे और पानी टंकी में चढ़े आरोपियों को। इस दौरान आरोपियों को अपने कब्जे में लेने की हिम्मत किसी की नहीं हुई पुलिस अधिकारी ने बताया कि भागवत साहू की हत्या दो युवकों ने की है उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

संपत्ति किसी भी तरह की हो उसके मामले में होने वाले मनमुटाव और विवाद आगे चल कर तस्वीर को भयानक कर देते हैं जिस तरह से तुसमा गांव में यह सब हुआ उसने आसपास के लोगों को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस के द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध करने के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है।