मालिक ने अपने हाथी का करवाया Bob Cut, लोग बोले- Handsome Boy..

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के वीडियोज देखने को मिलते हैं. कुछ बेहद खतरनाक होते हैं तो कुछ इतने प्यारे कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है. आप सभी ने हाथी के काफी वीडियोज देखे होंगे लेकिन अब जो वायरल हो रहा है वो बहुत ही प्यारा है. हाथी दिखने में बेहद क्यूट होते हैं और शांत भी. अगर उन्हें कोई परेशान न करे तो, वो भी इसानों से उतना ही प्यार करते हैं. शांत होने के साथ वो काफी समझदार भी होते हैं. अब जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर हर कोई सो क्यूट बोल रहा है. वीडियो में एक शख्स हाथी के बॉबकट बालों में कंघी करता हुआ दिखाई दे रहा है. ये वीडियो काफी प्यारा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है एक हाथी खड़ा हुआ होता है, जिसके माथे पर काफी लंबे से बाल दिखाई दे रहे हैं. वहां मौजूदा शख्स हाथी के बालों में बड़े प्यार से कंघी कर रहा होता है और हाथी भी बच्चों की तरह प्यार से कंघी करवा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है हाथी बेहद ही शांत तरीके से और आराम से खड़ा हुआ होता है. वीडियो में हाथी के माथे पर लंबा सा तिलक भी लगा हुआ है. ये हाथी इतना प्यारा है कि जब वो शख्स कंघी कर रहा होता है, तब हाथी उसके लिए अपने घुटनों पर बैठ जाता है ताकि कंघी करते हुए शख्स को कोई भी दिक्कत न हो.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को findingtemples के पेज पर देख सकते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर अभी तक हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिल रहे हैं. कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने इमोजी शेयर कर काफी प्यार बरसाया है. आइए जानते हैं आखिर लोगों ने कमेंट सेक्शन में क्या प्रतिक्रियां दी है.

एक यूजर ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए लिखा- इसने तो मेरा दिन बना दिया. दूसरे यूजर ने लिखा- हैंडसम ब्वॉय, वहीं तीसरे यूर ने लिखा- बहुत प्यारा. एक अन्य ने लिखा, ‘ये वीडियो बेहद ही प्यारा है, हाथी पर ये हैरस्टीले काफी सूट भी कर रहा है.’